×
America: एक लाख डॉलर के 19 French Bulldogs worth, चुराने का तरीका जानकार हो जाएंगे हैरान
America: एक लाख डॉलर के 19 French Bulldogs worth, चुराने का तरीका जानकार हो जाएंगे हैरान

चोरी किये गए कुत्तों की कीमत 100,000 डॉलर से अधिक की है। चोर बेडरूम की खिड़की को तोड़ कर 19 फ्रेंच बुलडॉग चुराए। फ्रेंच बुलडॉग अमेरिका में दूसरी सबसे लोकप्रिय कुत्ते की नस्ल है।

 

 

वॉशिंगटन. अमेरिका में महंगे कुत्ते चुराने की घटना ने पुलिस को हैरान कर दिया है। फ्लोरिडा में चोरों ने एक घर की खिड़कियां तोड़कर 19 फ्रेंच बुलडॉग चुरा लिए।  पोर्ट सेंट लूसी पुलिस विभाग ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि कुत्तों की कीमत 100,000 डॉलर से अधिक है। पुलिस फिलहाल चोरों की तलाश में है।

 

 

पुलिस ने फेसबुक पोस्ट में उल्लेख किया है कि चोरी शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे हुई जब घर का मालिक बाहर गया हुआ था। घर की तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की गईं, जिसमें टूटी खिड़कियां दिख रही हैं। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध एक वाहन में सवार होकर फरार हो गए।

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है “बस हुआ – 19 बुलडॉग हाउस बर्गलरी के दौरान चोरी हो गए। आज सुबह 11:21 बजे, पीएसएलपीडी को आवासीय चोरी के संदर्भ में जानकारी प्राप्त हुई थी। जब निवासी घर पर नहीं थे। संदिग्धों ने एक बेडरूम की खिड़की को तोड़ दिया और 19 फ्रेंच बुलडॉग चुरा लिए. जिनकी कीमत 100,000 डॉलर से अधिक थी।

संदिग्ध लोग एक वाहन में सवार होकर चले गए, जिसमें सामने वाला बंपर क्षतिग्रस्त हो गया था. कृपया इस मामले से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए पीएसएलपीडी से संपर्क करें। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार हाल के वर्षों में फ्रेंच बुलडॉग के चोरी होने की खबरें बढ़ रही हैं। बहुत से लोग सोचते हैं कि इनका महंगा होना चोरी का कारण हो सकता है।

फ्रेंच बुलडॉग अमेरिका में दूसरी सबसे लोकप्रिय कुत्ते की नस्ल हैं और उनकी कीमत $1,500 से $4,500 के बीच है।

Share this story