×

पति से तलाक लेकर महिला ने कर ली कुत्ते से शादी, बोली अब ज्यादा खुश हूं

पति से तलाक लेकर महिला ने कर ली कुत्ते से शादी, बोली अब ज्यादा खुश हूं

अपने पति-पत्नी के बीच तलाक के मामले सूने होंगे, यह कोई नहीं बात नहीं है। लेकिन को महिला पति से तलाक लेने के बाद किसी पालतू जानवर से ब्याह रचा ले तो यह आश्चर्यचकित करने वाली बात है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, लंदन में रहने वाली एक महिला ने अपने पालतू कुतिया से शादी कर ली। महिला का अपने पति से तलाक हो गया था। जिसके बाद उसने अपनी कुतिया से शादी करने का फैसला किया। धूमधाम से हुई इस शादी में करीब 200 लोगों ने हिस्सा लिया। 47 साल की अमांडा रेजार्स का कहना है कि इस शादी से वो बेहद खुश हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें एक लाइफ पार्टनर में जो कुछ भी चाहिए था वो सब शीबा (कुतिया) में देखने को मिला।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तलाक के बाद अमांडा रोजर्स कई महीनों तक सिंगल रहीं। अब वह अपनी नई पार्टनर शीबा के साथ बेहद खुश हैं। अमांडा रोजर्स ने बताया कि शीबा उसे अपने पहले पति से ज्यादा खुश करती है। उसने अपने कुत्ते से पूरे रीति-रिवाजों से शादी की और उसे चूमा और उसे अपना साथी माना। अमांडा रेजर्स ने कहा कि वह मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा हैं। वह मुझे हंसाती है, मुझे खुश रखती है और जब मैं परेशान होती हूं तो मेरा प्यार भी देती है।

पति से तलाक लेकर महिला ने कर ली कुत्ते से शादी, बोली अब ज्यादा खुश हूं

अमांडा रेजर्स का कहना है कि वह बचपन से ही खुद को दुल्हन की पोशाक में देखना चाहती थीं। दूसरी बार अपने सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने खुद दुल्हन की ड्रेस डिजाइन की। वह कहती है कि 'शीबा (मादा कुत्ता) से शादी करना बेहद खुशी का अहसास है, वह मुझे कभी परेशान नहीं करती, मेरा बहुत ख्याल रखती है। एक टीवी शो में अमांडा ने कहा कि उन्हें अपने कुत्ते से प्यार तब हो गया था जब वह दो महीने की थीं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story