आखिर क्यों यह महिला अपने पति को माँ और बहन के साथ शेयर करती है, वजह जान हो जाएंगे हैरान...
आखिर क्यों यह महिला अपने पति को माँ और बहन के साथ शेयर करती है, वजह जान हो जाएंगे हैरान

एक तरफ जहाँ महिलाएं अपना पति किसी भी कीमत पर किसी दूसरी औरत के साथ शेयर नहीं कर सकती है, वही वॉशिंगटन से एक ऐसा मामला सामने आया है,जहाँ एक महिला ऐसी भी है, जो अपनी मां और छोटी बहन के साथ अपने पति को बांटती है।अमेरिका की रहने वाली एक महिला ने खुलासा किया है कि वह और उसकी मां एक ही आदमी के साथ सोती हैं और उन्हें इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता।

मैडी ब्रूक्स अपने पति के साथ अमेरिका में रहती हैं। उन्होंने अपने टिकटॉक वीडियो में बताया कि अगर उनका मूड नहीं होता है तो वह अपने पति को मां के साथ सोने देती हैं और इसको लेकर वह काफी खुश हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैडी और उनकी मां स्विंगर हैं। जिसका अर्थ है कि वे ओपन रिश्ते में हैं। वे स्विंगिंग पार्टियों और कार्यक्रमों में सेक्सुअल पार्टनर की अदला-बदली करती हैं।

क्ष्द्फ़

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में मैडी ब्रूक्स कहती हैं, 'मैं और मेरी मां दोनों स्विंगर हैं और यह बहुत अच्छा है। आप जानते हैं क्यों? जब मेरा मूड नहीं होता तो मैं अपने पति को उनके साथ सोने देती हूं। हां, मैं उस तरह की पत्नी हूं।मैंने अपने पति को सप्ताह में दो बार ऐसा करने दिया।'

एफ़जी

मैडी ब्रूक्स का वीडियो वायरल हो गया है, जिसे सात मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं, क्योंकि यह पूरी तरह से असामान्य है। वीडियो पर एक यूजर ने पूछा कि इसको लेकर बातचीत कैसे शुरू हुई? वहीं दूसरे यूजर ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि कोई ऐसा कैसे साझा कर सकता है, लेकिन यह आपकी लाइफ है।' हालांकि मैडी ने अभी तक इसको लेकर कोई जवाब नहीं दिया।

Share this story