×

Sex facility in AC class in train: अब आप ट्रेन के बोगियों में कर सकेंगे Sex, रेलवे दे रही खास सुविधा...

Sex facility in AC class in train: अब आप ट्रेन के बोगियों में कर सकेंगे Sex, रेलवे दे रही खास सुविधा...

इन दिनों पाकिस्तान में कई चीजों को लेकर काफी हलचल मची हुई है। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान समेत सत्तारूढ़ पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के कई नेताओं व प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO Pakistan) से ऑडियो लीक हो गया था।

 

 

जिसके बाद इस मामले में काफी बवाल मचा। जिसके बाद अब वहां रेलवे के टिकट सिस्टम को हैक करने की बात सामने आई है। यहां टिकट सिस्टम को हैक करके उसके टेक्स्ट को बदल दिया गया था। 

 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के टिकट सिस्टम को हैक कर लिया गया था। शुक्रवार 30 सितंबर को एक हैकर ने रेलवे के टिकट सिस्टम को हैक किया। इसके बाद उसने ऐसा कर दिया कि टिकट में ‘एसी क्लास में सेक्स सर्विस उपलब्ध है’ प्रिंट हो रहा था।

इसे लेकर लोकल ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्री रेलवे द्वारा दी जा रही इस ‘सुविधा’ को देखकर हैरान रह गए थे।

Indian Railways: अब रेल में बिना टिकट भी कर सकते है यात्रा, TTE भी नहीं रोक सकता

 

लोगों ने किया जमकर विरोध

जब लोगों ने टिकट्स में ऐसा टेक्स्ट देखा हो वे भड़क उठे। हालाँकि, जब कई टिकट्स में ‘एसी क्लास में सेक्स सर्विस उपलब्ध है’ लिखा होने की बात सामने आई तब यात्रियों ने टिकट बुकिंग कार्यालय में हंगामा करते हुए विरोध जताया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

यात्रियों ने इस बारे में रेलवे टिकट मैनेजमेंट को भी सूचित किया था। जिसके बाद, रेलवे अपने टिकट सिस्टम में सुधार करने में जुट गया, लेकिन सब कुछ ठीक होने से पहले पाकिस्तान रेलवे का यह टिकट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पाकिस्तानी पत्रकार ने बताया मामला

इस बारे में पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर ने ट्वीट कर बताया, “टिकट पर बताई गई सुविधाओं का कारण यह है कि कल थाल एक्सप्रेस की टिकट सिस्टम हैक हो गया था। यह सिस्टम एक प्राइवेट ठेकेदार के पास है। रेलवे के टिकट सिस्टम को हैक कर लिया गया था लेकिन अब इसे रिकवर करते हुए हैकर से मुक्त कर दिया गया है।”


 

Share this story