×

बड़ा हादसा: हेलीकॉप्टर क्रैश में देश के गृहमंत्री समेत 16 लोगो की मौत...सामने आई दिल दहला देने वाली तस्वीर

A major accident in Ukraine: सामने आई दिल दहला देने वाली तस्वीर, स्कूल में जा गिरा हेलीकॉप्टर... देश के गृहमंत्री समेत 16 लोगो की मौत...

A major accident in Ukraine: यूक्रेन के राष्ट्रपति कार्यालय के उप प्रमुख किरिलो टिमोशेंको ने टेलीग्राम पर लिखा, ‘हम हताहतों और परिस्थितियों के बारे में जानकारी प्राप्त कर रहे हैं।’ सोशल मीडिया पर हेलीकॅाप्टर हादसे की एक वीडियो भी वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि लोग चीख-पुकार मचा रहे हैं।

 

A major accident in Ukraine: युद्धग्रस्त देश यूक्रेन में एक बड़ा हादसा सामने आया है। जानकारी के मुताबिक़ देश की राजधानी कीव में एक हेलीकॉप्टर क्रेश हो गया।

 

 

इस हादसे में गृह मंत्री डेनिस मोनास्टिर्स्की समेत 16 लोगो की मौत हो गई हैं। मरने वालो में कुल तीन मंत्री और दो स्कूली बच्चे शामिल हैं।

 

 

 

यह भीषण हादसा बुधवार को यूक्रेन की राजधानी कीव के बाहर ब्रोवेरी टाउन में सामने आया जब मंत्रियों कोमलकार जा रहा एक बड़ा हेलीकॉप्टर स्कूल में जा गिरा।

 

 

 

3 मंत्रियों की मौत

 

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हेलीकॉप्टर पहले एक बिल्डिंग से टकराया और फिर नीचे स्कूल में जा गिरा। इस हाडे में कुल 22 लोगोको गंभीर छोटे भी आई हैं वही 10 स्कूली बच्चों को भी अस्पताल दाखिल कराया गया हैं।

सरकार ने पुष्टि की हैं की उनके तीन मंत्री इस हादसे में मारे गए हैं। इनमे गृह मंत्री डेनिस मोनास्टिर्स्की के अलावा उनके डिप्टी येवेन येनिन और स्टेट सेक्रेट्री यूरी लुबकोविच भी शामिल हैं।

वायरल हुआ वीडियो

यूक्रेन के राष्ट्रपति कार्यालय के उप प्रमुख किरिलो टिमोशेंको ने टेलीग्राम पर लिखा, ‘हम हताहतों और परिस्थितियों के बारे में जानकारी प्राप्त कर रहे हैं।’ सोशल मीडिया पर हेलीकॅाप्टर हादसे की एक वीडियो भी वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि लोग चीख-पुकार मचा रहे हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">


 

Share this story