×

Noodles: देखिए कैसे बनता है नूडल्स, अगर ये वीडियो देख लिया तो कभी नहीं खाएंगे नूडल्स

Noodles: देखिए कैसे बनता है नूडल्स, अगर ये वीडियो देख लिया तो कभी नहीं खाएंगे नूडल्स

noodles: कुछ लोग ऐसे भी हैं जो शौक से फास्टफूड खाना पसंद करते हैं। लेकिन देखा जाए तो फास्ट फूड जैसे मैगी, नूडल्स ने हर घर में जगह बना ली है।

 

noodles: आज की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में कई लोग फास्टफूड खाकर अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो शौक से फास्टफूड खाना पसंद करते हैं। लेकिन देखा जाए तो फास्ट फूड जैसे मैगी, नूडल्स ने हर घर में जगह बना ली है।

 

 

 

लेकिन क्या आपको पता है कि ये नूडल्स कैसे बनता है और किन परिस्थितियों में बनता है। नहीं तो चलिए आपको एक ऐसा वायरल वीडियो दिखाते हैं जिसे देखकर आप नूडल्स खाने से पहले 100 बार सोचेंगे।

 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि स्ट्रीट फूड के नूडल्स को कैसे तैयार की जाता है। कई लोगों को यह परेशान करने वाला है क्योंकि वीडियो में इस टेस्टी डिश के नूडल्स को बड़े गंदे तरीके से तैयार करते हुए दिखाया जा रहा है।

 

 

ट्विटर यूजर, चिराग बड़जात्या ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दिखाया गया है कि कैसे नूडल्स को तैयार करने का काम गंदे तरीके से किया जा रहा है।

 

इसे प्रॉसेस कर रहे लोगों को आटे को नंगे हाथों से संभालने से लेकर उन्हें गंदे कंटेनरों में रखने और उन्हें गंदे फर्श पर फेंकने तक, यह क्लिप काफी हैरान करने वाला है।

फिटनेस कोचिंग क्लब के संस्थापक चिराग बड़जात्या की तरफ पोस्ट किए गए वीडियो में उन्होंने लिखा, “पिछली बार आपने शेज़वान सॉस के साथ सड़क किनारे चाइनीज हक्का नूडल्स कब खाया था?”

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

यह वीडियो वायरल हो रहा है और खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 600 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है।

Share this story