×

एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा! फार्म हाउस में बनाया वीडियो...शख्स ने यूट्यूब पर किया अपलोड

Yami Gautam’s video in the farm house: शख्स ने यूट्यूब पर किया अपलोड, एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

Yami Gautam’s video in the farm house: असल में एक 19-20 साल के लड़के ने यामी गौतम को बिना बताए उनका वीडियो बना लिया और उसे यूट्यूब पर भी डाल दिया था। इस बात का यामी गौतम को बहुत बुरा लगा था, उन्होंने हाल ही में इस किस्से को शेयर किया है।

 

Yami Gautam’s video in the farm house: हर किसी को सेलेब्रिटी के साथ फोटो खिंचवाने और वीडियो बनाने की होड़ सी लगी है। फैंस लगातार इस प्रयास में रहते हैं कि वह किसी तरह से अपने चहेते स्टार के साथ वीडियो बना लें या फोटो खींच लें।

 

 

 

इसी दौरान वे कई बार हदों को पार कर जाते हैं। ऐसा ही एक वाकया यामी गौतम के साथ भी हुआ था।

 

 


असल में एक 19-20 साल के लड़के ने यामी गौतम को बिना बताए उनका वीडियो बना लिया और उसे यूट्यूब पर भी डाल दिया था। इस बात का यामी गौतम को बहुत बुरा लगा था, उन्होंने हाल ही में इस किस्से को शेयर किया है।

 

 

 

एक जर्नलिस्ट के साथ बातचीत में यामी गौतम ने बताया, ‘इन दिनों कोई भी बिना बताए और पूछे कहीं भी वीडियो बना सकता है। यही 19-20 साल के कुछ लड़के मेरे हिमाचल प्रदेश के फार्म पर आए थे। उन्होंने मेरे स्टाफ से मेरे साथ फोटो लेने की रिक्वेस्ट की, मैं लोगों से काफी खुलकर मिलती हूं।

 

 

 

यह छोटा शहर है और लोग मिलने के लिए आते रहते हैं, मुझे यह करके खुशी मिलती है। मुझे लगा वो फोटो ले रहा है लेकिन वो वीडियो बना रहा था। मुझे बहुत बुरा लगा था, उसे करोड़ों में व्यू मिल गए और उसे अच्छा भी लगा होगा।

ऐसा लग सकता है कि मुझे कमेंट मिल गए, लेकिन ऐसा करके यह उस इंसान को उकसावा देने जैसा होगा और वह दूसरे लोगों के साथ भी ऐसा कर सकता है।’

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">


एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म लास्ट हाल ही में रिलीज हुई है। इसके बाद यामी गौतम ओह माय गॉड 2 में भी दिखेंगी और चोर निकल के भागा भी उनकी अगली फिल्म है। इस तरह यामी गौतम को आने वाले समय में अलग-अलग किरदारों में देखा जा सकेगा।

कुछ दिन पहले ही आलिया भट्ट की उस समय फोटो खींच ली गई थी, जब वह अपने घर में थीं। इस बात को लेकर काफी हंगामा हुआ था। इसके बाद सेलेब्रिटी की प्राइवेसी ब्रीच को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

Share this story