जब गायिका पर होने लगी नोटों की बारिश, प्रशंसक बाल्टियाँ भर भर कर बरसाने लगे पैसे
जब गायिका पर होने लगी नोटों की बारिश, प्रशंसक बाल्टियाँ भर भर कर बरसाने लगे पैसे

फैन्स अपने चहिते एक्टर और सिंगर के दीवाने होते हैं और ये बात वो हमेशा ही अपनी किसी न किसी अंदाज से साबित कर ही देते हैं। वहीं नोटों की बारिश होना भी हम सभी सुनते हैं लेकिन एक इवेंट के दौरान इस मशहूर सिंगर पर सच में उनके फैन्स ने उन पर नोटों की बारिश कर दी। ये नोटों की बारिश हुई उर्वशी रादादिया पर जो गुजरात की फेमस सिंगर हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि उर्वशी स्टेज परफॉर्म कर रही थीं।  इसी बीच पीछे से उनका एक फैन आता है और उनपर बाल्टी भरकर नोटों की बारिश करने लगता है।  स्टेज पर ये नजारा वाकई काफी अद्भुत दिखाई दे रहा है।  ये नोटों की बारिश वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अभी तक हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। खबर लिखे जाने तक 17 हजार से ज्यादा लाइक्स किए जा चुके हैं। वीडियो देख एक यूजर ने लिखा- बाप रे पैसों की बारिश, दूसरे ने लिखा- गुजराती लोक गीत में पावर है।  

उवर्शी रदडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट किया है। वीडियो शेयर होते ही लगातार कमेंट्स आने लगे। वीडियो पोस्ट करते हुए रदडिया ने लोगों के बेशुमार प्यार के लिए आभार भी व्यक्त किया। उन्होंने लिखा कि परफॉर्मेंस गुजरात में श्री समस्त हीरावाड़ी समूह द्वारा आयोजित तुलसी विवाह समारोह के दौरान आयोजित किया गया था।

उर्वशी रदडिया एक गुजराती लोक गायिका हैं। लोग प्यार से इन्हें काठियावाड़ की कोयल बुलाते हैं। उनका जन्म 25 मई 1990 में गुजरात के अमेठी में हुआ था. अहमदाबाद से इन्होंने शिक्षा पूरी की है। उर्वशी छह साल की उम्र से गाना गा रही है।

Share this story