×

OTT Platform: अगले 13 दिनों बाद OTT से गायब हो जाएंगी ये 5 फिल्में, अगर अब तक नहीं देखी तो झटपट देख लीजिए, 2 नंबर वाली है कुछ खास...

OTT Platform: अगले 13 दिनों बाद OTT से गायब हो जाएंगी ये 5 फिल्में, अगर अब तक नहीं देखी तो झटपट देख लीजिए, 2 नंबर वाली है कुछ खास...

ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) नेटफ्लिक्स ने बड़ा फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेटफ्लिक्स ने नंवबर महीने में कुछ फिल्मों को हटाने का निर्णय लिया है। अब आप सोच रहे होंगे कि वो फिल्में कौन-कौन सी हैं, तो चलिए आपको बताते हैं, लेकिन उससे पहले आपको ये बता दें कि इस लिस्ट में दूसरे नंबर वाली फिल्म को अगर आप अब तक नहीं देखें हैं तो जरूर देख लें, क्योंकि ये दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक रही है।

Film Poster

हार्ड किल: यह 2020 की अमेरिकी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो मैट एस्कंदरी द्वारा निर्देशित है, जिसमें जेसी मेटकाफ, ब्रूस विलिस और नताली ईवा मैरी ने अभिनय किया है। इस फिल्म को आप 22 नवंबर से पहले तक नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं, क्योंकि उसके बाद यह हटा दी जाएगी।

यह 1999 की अमेरिकी लाइव-एक्शन/कंप्यूटर-एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म है, जो ईबी व्हाइट के इसी नाम के 1945 के उपन्यास पर आधारित है. इसे नेटफ्लिक्स ने 30 नवंबर को हटाने का फैसला लिया है. बता दें, इस फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिला है.

स्टुआर्ट लिटल: यह 1999 की अमेरिकी लाइव-एक्शन/कंप्यूटर-एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म है, जो ईबी व्हाइट के इसी नाम के 1945 के उपन्यास पर आधारित है। इसे नेटफ्लिक्स ने 30 नवंबर को हटाने का फैसला लिया है। इस फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिला है।

Film Poster

डिसअपीयरेंस एट क्लिफ्टन हिल: यह एक 2019 कनाडाई थ्रिलर फिल्म है, जो अल्बर्ट शिन द्वारा निर्देशित है। फिल्म में ट्यूपेंस मिडलटन ने एबी की भूमिका निभाई है, जो एक युवा महिला है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर 29 नवंबर तक ही देख पाएंगे, क्योंकि उसके बाद इसे नेटफ्लिक्स से हटा दिया जाएगा।
 

Film Poster

अबाउट लास्ट नाइट: यह 2014 की अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें केविन हार्ट, माइकल एली, रेजिना हॉल और जॉय ब्रायंट ने अभिनय किया है। यह 1986 में इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। इसे नटफ्लिक्स से 30 नवंबर को हटा दिया जाएगा, तो उससे पहले आप चाहें तो इसे देख सकते हैं।


Film Poster

सुपरबैड: यह 2007 की अमेरिकी कॉमेडी फिल्म है, जो ग्रेग मोटोला द्वारा निर्देशित और जुड अपाटो द्वारा निर्मित है। फिल्म में जोनाह हिल और माइकल सेरा ने सेठ और इवान की भूमिका निभाई है। इस फिल्म को आप 30 नवंबर से पहले तक ही देख पाएंगे, क्योंकि उसके बाद इसे नेटफ्लिक्स से हटा दिया जाएगा।

Share this story