विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म ‘सनक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज
fdg

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने एक्शन से सभी को इंप्रेस करने वाले एक्टर विद्युत जामवाल की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘सनक’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। लगभग 2 मिनट 36 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत विद्युत जामवाल और उनकी पत्नी से होती है। ट्रेलर को फैंस का जबरदस्त रेस्पांस मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर को पॉजिटिव व्यूज मिल रहे हैं। विद्युत हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग और एक्शन से फैंस को इंप्रेस करने में सफल रहते हैं. इस बार भी फैंस को विद्युत से बहुत उम्मीदें हैं। ट्रेलर को फैंस का जबरदस्त रेस्पांस मिल रहा है।

विद्युत की ‘सनक’ रोमांस और एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म में विद्युत एक शादीशुदा शख्स का किरदार निभा रहे हैं जिनकी पत्नी को दिल से जुड़ी एक बीमारी होती है और विद्युत उनका इलाज करवाने के लिए उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाते हैं। लगभग 2 मिनट 36 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत विद्युत जामवाल और उनकी पत्नी से होती है। उनकी पत्नी का दिल का ऑपरेशन होने वाला है और उसे ऑपरेशन रूम में ले जाया जा रहा है। तभी अचानक कुछ आतंकी अस्पताल पर हमला कर देते हैं और लोगों की हत्या करने लगते हैं। विद्युत बचने की कोशिश करते हैं और अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश करते हैं। वह एक-एक करके आतंकियों को मारना शुरू कर देते हैं।
 

‘सनक’ में विद्युत का नाम विवान है। उनकी पत्नी का किरदार रुक्मिणि मैत्रा  निभा रही हैं। फिल्म में नेहा धूपिया और चंदन रॉय भी अहम किरदार में है। फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने डायरेक्ट किया है। इसके प्रोड्यूसर जी स्टूडियोज और सनसाइन पिक्चर्स है। फिल्म 15 अक्टूबर 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। बता दें कि ‘सनक’ साल 2002 में आई अमेरिकी फिल्म ‘जॉन क्यू’ का हिंदी रीमेक है।

विद्युत अपनी पत्नी तक पहुंचने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं। तभी नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की एंट्री होती है। वह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं और सिचुएशन को कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हैं। वहीं विद्युत इन बदमाश लोगों से अस्पताल में लड़ रहे हैं। लड़ाई के दौरान वह अपने दमदार एक्शन दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।' सनक’ में विद्युत का नाम विवान है। उनकी पत्नी का किरदार रुक्मिणि मैत्रा (Rukmini Maitra) निभा रही हैं। फिल्म में नेहा धूपिया और चंदन रॉय भी अहम किरदार में है। चंदन रॉय आतंकियों के लीडर हैं।  विद्य़ुत के फैंस को ये फिल्म खूब पसंद आने वाला है।

बता दे कि,इस फिल्म की पूरी कहानी एक अस्पताल में दिखाई गई है। इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने डायरेक्ट किया है। इसके प्रोड्यूसर जी स्टूडियोज और सनसाइन पिक्चर्स है। फिल्म 15 अक्टूबर 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

फिल्म को लेकर अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए विद्युत ने कहा ‘’सनक’ को हमने हमने कोविड-19 की सबसे कठिन परिस्थितियों में शूट किया है। इस कोशिश का एकमात्र उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करते रहना था और हमेशा की तरह, हमने एक्शन को कमांडो सीरीज़ से एक पायदान ऊपर ले जाने की कोशिश की है।

Share this story