×

मशहूर एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा! बोलीं- एक तरफ ब्रेकअप…तो दूसरी तरफ किसी गैर ने मेरा….

Sexual Abuse of Famous Actress During Shooting: बोलीं- एक तरफ ब्रेकअप…तो दूसरी तरफ किसी गैर ने मेरा….खूब रोई मैं

Sexual Abuse of Famous Actress During Shooting:इस मूवमेंट से ये लाभ हुआ कि एक्ट्रेस की भटक खुल गई और कई सारी अभिनेत्रियों ने अपने दावे से हैरान कर ​दिया। अब हॉलीवुड एक्ट्रेस जेना मालोन ने भी अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलासा किया है।

 

Sexual Abuse of Famous Actress During Shooting: अमेरिका, बॉलीवुड कॉस्टिंग काउच को लेकर तो हमेशा से ही बदनाम रहा है लेकिन ऐसी घटनाए न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में होती रहे हैं। MeeToo मूवमेंट के तहत कई एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में खुलकर बातें की हैं।

 

 

 

इस मूवमेंट से ये लाभ हुआ कि एक्ट्रेस की भटक खुल गई और कई सारी अभिनेत्रियों ने अपने दावे से हैरान कर ​दिया। अब हॉलीवुड एक्ट्रेस जेना मालोन ने भी अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलासा किया है।

 

 

 

उनके ​इस साहस के लिए उनकी खूब सराहना की जा रही है और लोग उनका ढांढस बांध रहे हैं। जेना के मुताबिक जब वे एक हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही थीं उस दौरान उनका यौन शोषण किया गया था।

 

 

जेना ने लिखा इमोशनल नोट

 

इंस्टाग्राम पर जेना ने एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है, इस तस्वीर में वे एक खेत के बीचोंबीच खड़ी हैं। इसके साथ उन्होंने लंबा पोस्ट लिखकर अपने साथ हुए इस हादसे का खुलासा किया। उन्होंने कहा- ये फोटो उस समय की है जब मैंने फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली थी और मैं सेट में सभी को गुडबॉय कहने जा रही थी।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

 

हम फ्रांस की एक खूबसूरत लोकेशन पर शूटिंग कर रहे थे जहां मैंने ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए बोला और कहा कि मैं रोना चाहती हूं और इस मोमेंट को कैप्चर कर लेना चाहती हूं, मेरे लिए ये वक्त बहुत बुरा था, क्योंकि एक तरफ मेरा नया-नया ब्रेकअप हुआ था और वहीं दूसरी तरफ किसी ऐसे शख्स ने मेरा यौन शोषण किया था जो मेरे साथ शूटिंग कर रहा था।

आगे जेना ने आगे लिखा- मैं इस प्रोजेक्ट को करने को लेकर काफी खुश थी, मैं एक शानदार रोल प्ले करने जा रही थी और इसके साथ ही मैं कास्ट से काफी क्लोज भी हो गई थी।

मैंने इस दौरान काफी कुछ सहा, मैंने इस दौरान ये सीखा कि आप उस शख्स के साथ कैसे सुकून से काम कर सकते हैं जिसने आपको प्रताड़ित किया है और कैसे आप खुद को सुकून में रख सकते हैं। हंगर गेम और इसमें प्ले किए गए मेरे किरदार जोहाना मासोन के बारे में बात करना मेरे लिए बहुत मुश्किल है।

उन सभी को मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार जिन्होंने भी ये सब सहा है। अगर और कोई भी इस बारे में बात करना चाहता है तो वो मुझे मैसेज करे। मुझपर भरोसा करे। ये अपनी बात रखने के लिए एक सेफ प्लेस है।

Share this story