×

भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोन हैं प्राची सिंह

भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोन हैं प्राची सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह को भोजपुरी वर्ल्ड की सनी लियोन कहा जाता है। उनके ग्लैमर लुक और बोल्ड अंदाज के लाखों करोड़ों फैंस है। प्राची सिंह अपनी ग्लैमरस अदाओं से बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि दूसरे सिनेमा जगत की बाकी एक्ट्रेस को भी कड़ी टक्कर देती है। प्राची सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हर दिन अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती है।

भोजपुरी वर्ल्ड की सनी लियोन के नाम से फेमस प्राची सिंह का बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर जब वह अपनी कोई तस्वीर साझा करती है, तो शेयर के साथ ही वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। प्राची सिंह की हर तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट करते हैं। प्राची सिंह अपने ग्लैमरस लुक और अपने बोल्ड अंदाज से भोजपुरी वर्ल्ड की क्वीन आम्रपाली दुबे, मोनालिसा, पूनम दुबे, अक्षरा सिंह सभी को कड़ी टक्कर देती है। बोल्डनेस के मामले में प्राची सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सभी अदाकाराओं को पीछे छोड़ चुकी है।

प्राची सिंह फिल्मों के अलावा कई म्यूजिक एल्बम में भी काम कर चुकी है। प्राची सिंह की खूबसूरती उनकी हर तस्वीर में नजर आती है। उनका बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद है और यही कारण है कि उनकी भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में डिमांड भी बहुत ज्यादा होती है।

Share this story