×

Poonam Pandey Death: लॉकडाउन की चर्चा में रही 'लॉकअप' फेम एक्ट्रेस पूनम पांडे का आकस्मिक निधन, सर्वाइकल कैंसर ने छीनी जान

dd

 

Poonam Pandey Death: लॉकडाउन की चर्चा में रही 'लॉकअप' फेम एक्ट्रेस पूनम पांडे का आकस्मिक निधन, सर्वाइकल कैंसर ने छीनी जान

 

 लॉकडाउन काल में चर्चा में रही फेमस एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का आकस्मिक निधन हो गया है। सर्वाइकल कैंसर ने उनकी जान छीन ली है, जिसने लोगों को चौंका दिया है।

 पूनम पांडे ने फिल्म 'लॉकअप' के जरिए अपनी एक्टिंग के जादू से लोगों का दिल जीता था। उनकी खूबसूरती और ताजगी ने इन्हें फैंस की पसंद बना दिया था।

 पूनम पांडे की मौत का कारण सर्वाइकल कैंसर है, जिसके खिलाफ उन्होंने ब्रेवली लड़ा। सर्वाइकल कैंसर एक ऐसी बीमारी है जो धीरे-धीरे शरीर को कमजोर करती है और असहंगता उत्पन्न करती है।

 पूनम पांडे की मौत की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है, क्योंकि वह अचानक हमारे बीच से चली गईं हैं। उनकी ये ब्रेव लड़ाई हमें यह सिखाती है कि हमें अपने स्वास्थ्य का सही से ध्यान रखना चाहिए और समय पर चेकअप करवाना चाहिए।

 पूनम पांडे के चले जाने से बॉलीवुड एक अभूतपूर्व कला तले की एक रत्न को खो बैठा है। हम इनके परिवार और फैंस के साथ हैं और इन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

पूनम पांडे की मौत ने हमें एक बार फिर से यह याद दिलाया है कि स्वास्थ्य को लेकर हमें बहुत सहज रहना चाहिए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की अचानक हुई मौत ने लोगों को चौंका दिया है। सिर्फ 32 वर्ष की आयु में पूनम ने सर्वाइकल कैंसर के बावजूद दुनिया को अलविदा कहा।

 पूनम पांडे ने फिल्म 'लॉकअप' में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए हर किसी का दिल जीता था। उनकी खूबसूरती और ताजगी ने उन्हें सिनेमा की सुपरस्टार बना दिया था।

पूनम पांडे की मौत का कारण सर्वाइकल कैंसर है, जिससे वह बहादुरी से लड़ रही थीं। इस कठिन समय में उनकी प्रिय ने उन्हें हमसे छीन लिया है।

एक्ट्रेस की टीम ने एक पोस्ट के माध्यम से इस दुखद समय में फैंस को सूचित किया, जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि मौत का कारण सर्वाइकल कैंसर है।

विशेषज्ञ की राय:

एक्ट्रेस की टीम ने यह भी बताया कि वह लंबे समय से इस बीमारी से जूझ रही थीं और इस दौरान उन्होंने बहादुरी से इसका सामना किया। इस दर्दनाक घड़ी में, उनके परिवार से शोक और सहानुभूति है।

समाप्ति

पूनम पांडे की मौत ने हमें एक बार फिर से यह याद दिलाया है कि हमें अपने स्वास्थ्य का सही से ध्यान रखना चाहिए और समय पर चेकअप करवाना चाहिए। इस सुखद और उदार रूप में रहने वाली अभिनेत्री को हम श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

Share this story