×

Panchayat Season 3: जानिए कब रिलीज होगी आपकी फेवरेट वेब सीरीज पंचायत सीजन 3, आ गयी रिलीज की तारीख

Panchayat Season 3: कब रिलीज होनेवाली है हिंदी वेब सीरीज, पंचायत सीजन 3, जानिए उसकी तारीख के बारे में

Panchayat Season 3: इस सीजन को प्राइम वीडियो पर लॉन्च करने की तैयारी है। इस सीजन में कुल 8 एपिसोड होंगे। इसमें भी कहानी वह ग्रामीण परिवेश वाली है और इसका पूरा प्लॉट भी गांव के युवा के इर्द-गिर्द ही घूमता नजर आएगा। इसका हर एपिसोड 20 से 45 मिनट के बीच का होगा।

 

Panchayat Season 3: हिंदी वेब सीरीज पंचायत के दो सीजन के हंगामे के बाद अमेजन प्राइम पर इसके तीसरे सीजन के रिलीज की प्रतिक्षा लोगों को बेसब्री से थी। ऐसे में पंचायत वेब सीरीज को चाहनेवाले लोगों के लिए खुशखबरी है हम आज इस वेब सीरीज के रिलीज डेट के बारे में आपको बताएंगे।

 

 

 

तो 'सुन रहा है विनोद' यह बहु प्रतिक्षित वेब सीरीज पंचायत का तीसरा सीजन अमेज़न प्राइम वीडियो 3 अप्रैल को रिलीज हो सकती है।

 

 

बता दें की इस सीजन को प्राइम वीडियो पर लॉन्च करने की तैयारी है। इस सीजन में कुल 8 एपिसोड होंगे। इसमें भी कहानी वह ग्रामीण परिवेश वाली है और इसका पूरा प्लॉट भी गांव के युवा के इर्द-गिर्द ही घूमता नजर आएगा। इसका हर एपिसोड 20 से 45 मिनट के बीच का होगा।

इस सीरीज में गांव से शहर को कैसे जोड़ा गया है इसेदेखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आपका भरपूर मनोरंजन यह वेब सीरीज करेगी।

दर्शक पंचायत के इस तीसरे सीजन की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस सीरीज के दूसरे सीजन में विनोद के किरदार का हंगामा अभी भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है। इस वेब सीरीज का निर्माण द वायरल फीवर, टीवीएफ प्ले द्वारा किया गया है। इसमें दर्शकों को एक बार फिर जितेंद्र कुमार की क्लासिक एक्टिंग देखने को मिलेगी।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

पंचायत सीज़न 3 के बारे में ज्यादातर जानकारी गुप्त रखी गई है। इस सीजन में यह कहानी कहां की पृष्ठभूमि पर केंद्रित होगी यह देखना दिलचस्प होगा। पंचायत का तीसरा सीज़न जितेंद्र कुमार करिदार अभिषेक त्रिपाठी के जीवन से प्रेरित है।

जबकि पंचायत सीज़न 3 के ट्रेलर को भी अभी तक रिलीज नहीं किया गया है। जितेंद्र के मुताबिक, पंचायत के तीसरे सीजन का प्रोडक्शन बहुत जल्द शुरू हो जाएगा।

Share this story