कलाई पर खास टैटू बनवाते कांप रही जान्हवी कपूर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
cvv


बॉलीवुड फिल्म अदाकारा जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने ट्रिप के दौरान हाथों पर एक टैटू गुदवाती दिख रही है। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी कई सारी फोटोज और वीडियो शेयर कर दी है। इन फोटोज में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत जगह पर छुट्टियां बिताती दिख रही है।


साथ ही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने एक बेहद प्यारा वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में अदाकारा टैटू बनवाते हुए दर्द झेलती दिख रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस टैटू गुदवाते हुए बेहद बुरी तरह से कांप रही है। साथ ही उनके मुंह से 'गोविंदा-गोविंदा' शब्द निकल रहे हैं।


आपको याद दिला दें कि जाह्वनी की मां श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 में दुबई के होटल में हुआ था, जहां वे एक शादी में गईं थीं। उनके निधन के बाद अक्सर जाह्नवी अपनी मां को याद करते हुए उनके साथ बिताएं गये पलों को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। जाह्नवी के इस पोस्ट पर लाखों लोगों ने कॉमेंट और लाइक किया है। जाह्नवी के टैटू को देखकर लग रहा है कि उनकी मां श्रीदेवी उन्हें प्यार से लब्बू बुलाया करती थीं। इसका भी खुलासा जाह्नवी ने एक बार अपने इंस्टा पोस्ट से खुद किया था।

Share this story