×

मशहूर एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड ने बेरहमी से की पिटाई! ऐसा हो गया चेहरा...सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द!

Ex boyfriend of famous actress brutally thrashed! This is how the face has become... expressed the pain by sharing the picture on social media!

मलयालम एक्ट्रेस अनिका विक्रमन के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। एक्ट्रेस ने एक्स बॉयफ्रेंड पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं, अनिका ले अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर किया है, जिसमें वो बुरी तरीके से घायल नजर आ रही है।

एक्ट्रेस ने चोटिल, घायल और सूजी हुई आंखों वाली अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि इन घटनाओं को पीछे छोड़ने के बावजूद मुझे धमकी भरे फोन आ रहे हैं, मुझे और मेरे परिवार को लगातार अपमानित किया जा रहा है।

मेरे पूर्व प्रेमी के मुझ पर हमले से पहले आखिरी तस्वीर क्लिक की गई थी।

मैं अपने बाल कटे हुए दिखाने के लिए बहुत उत्साहित थी। मैं इस सप्ताह से तस्वीरें पोस्ट करना शुरू कर दूंगी। मैं अब पूरी तरह से ठीक हो गई हूं, मैंने शूटिंग शुरू कर दी है, उम्मीद है कि अब से सब ठीक हो जाएगा।”

एक अन्य पोस्ट में, अनिका ने साझा किया कि वह अनूप पिल्लई नाम के एक व्यक्ति से प्यार करती थीं, एक्ट्रेस ने शेयर किया है कि उसने पिछले कुछ सालों से उसका “मानसिक और शारीरिक रूप से शोषण किया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि ऐसा आदमी कभी नहीं देखा।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इतना सब करने के बाद वह मुझे डरा रहा है। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ ऐसा करेगा। दूसरी बार मैंने बेंगलुरू पुलिस में उसके द्वारा मुझे पीटने की शिकायत दर्ज कराई।

पहली बार जब उसने मुझे चेन्नई में पीटा, तो वह मेरे पैरों पर गिर पड़ा और रो पड़ा।

जब उसने मुझे दूसरी बार परेशान किया तो मैंने बैंगलोर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।”

एक्ट्रेस ने कहा कि उसका एक्स उसके व्हाट्सएप मैसेजेस भी पढ़ता था। पिछले कुछ सालों में मुझे कई बार धोखा दिया गया है। इसलिए मैंने उसे छोड़ने का फैसला किया। लेकिन यह आदमी मुझे छोड़ने को तैयार नहीं था।

उसने मेरा फोन तोड़ दिया। इसलिए मैं शूट पर भी नहीं जा सकी।’ इससे पहले भी, वह मेरे सभी व्हाट्सएप मैसेजेस को अपने लैपटॉप से मेरी जानकारी के बिना देख रहा था। ”

अनिका ने साझा किया कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन वह व्यक्ति अब “फरार” है और इस समय न्यूयॉर्क में है। “मैं इसे उन खतरों के कारण पोस्ट कर रही हूं जिनका मैं सामना कर रही हूं।

मुझे ऐसे लोगों के कॉल और मैसेज आ रहे हैं जिनसे वह मेरे और मेरे परिवार के बारे में बुरा-भला कह रहा है। मैं आखिरकार पूरी तरह से ठीक हो गयी हूं और शूटिंग के काम पर वापस आ गयी हूं। मुझे शुभकामनाएँ दें।”

Share this story