×

कारोबारी की पत्नी के सनसनीखेज आरोपों से मचा हड़कंप, 15 करोड़ रुपए लिए हुई सतीश कौशिक की हत्या?

Death of actor and director Satish Kaushik: 15 करोड़ रुपए लिए हुई सतीश कौशिक की हत्या? कारोबारी की पत्नी के सनसनीखेज आरोपों से मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला

Death of actor and director Satish Kaushik: विकास मालू की पत्नी ने उन पर 15 करोड़ रुपये के लिए सतीश कौशिक की मौत की साजिश रचने के आरोप लगाए हैं। दिल्ली पुलिस को दी गई शिकायत में दावा किया गया कि विकास मालू ने इन्वेस्टमेंट के लिए सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपए लिए थे। कोरोना काल में पैसे डूब गए, तो उसने सतीश कौशिक को रास्ते से हटाने की साजिश रची।

 

Death of actor and director Satish Kaushik: एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। एक्टर की मौत को लेकर एक महिला ने अपने कारोबारी पति विकास मालू की भूमिका पर संदेह जताया है।

 

 

 

विकास मालू की पत्नी ने उन पर 15 करोड़ रुपये के लिए सतीश कौशिक की मौत की साजिश रचने के आरोप लगाए हैं।

 

 

दिल्ली पुलिस को दी गई शिकायत में दावा किया गया कि विकास मालू ने इन्वेस्टमेंट के लिए सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपए लिए थे। कोरोना काल में पैसे डूब गए, तो उसने सतीश कौशिक को रास्ते से हटाने की साजिश रची।

 

 

विकास सतीश कौशिक को इतनी बड़ी रकम नहीं देना चाहता था, जिसके चलते उसने पार्टी में ब्लू पिल्स और रशियन बुलाने का फैसला किया था।

मामले को लेकर विकास की दूसरी पत्नी ने कहा, ”मुझे सतीश जी की मौत के संबंध में एक शिकायत मिली है। वह मेरे पति के फार्महाउस में एक पार्टी के लिए आए थे, जहां उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया। फार्महाउस से कुछ आपत्तिजनक दवाएं भी मिली हैं। सतीश जी और मेरे पति के बिजनेस कनेक्शन थे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

अगस्त 2022 में सतीश जी और मेरे पति के बीच बहस छिड़ गई, जहां सतीश जी ने 15 करोड़ रुपये की मांग की, जो उन्होंने पहले मेरे पति को दिए थे, लेकिन मेरे पति ने कहा कि वह पैसा भारत आकर देंगे।”

विकास की दूसरी पत्नी ने आगे कहा, ”जब मैंने बाद में उनसे पैसे के बारे में पूछा तो मेरे पति ने कहा कि उन्होंने सतीश जी से पैसे उधार लिया थे, लेकिन यह पैसे कोविड के दौरान हुए नुकसान में चला गए।

मेरे पति पैसे वापस करने के मूड में नहीं थे, उन्होंने यहां तक कहा कि वह सतीश कौशिक को दूर करने के लिए ब्लू पिल्स और रशियन बुलाएंगे इसलिए मैं निष्पक्ष जांच के लिए इस एंगल को पुलिस के पास ले आई हूं।”

दाऊद इब्राहिम के साथ संबंधों का आरोप

महिला ने अपने आरोपों में दावा किया है कि विकास मालू के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ संबंध हैं और वह एंटी नेशनल गतिविधियों में शामिल हैं। इसकी पुष्टि करने के लिए विकास की पत्नी ने अपने शिकायती आवेदन के साथ एक फोटो भी पुलिस को सौंपी है।

महिला का दावा है कि यह फोटो विकास मालू की तरफ से दुबई में रखी गई एक पार्टी का है, जिसमें एक्टर सतीश कौशिक भी हैं और दाऊद इब्राहिम का बेटा अनस भी शामिल हुआ था।

Share this story