कांग्रेस विधायक का विवादित बयान, 'कंगना के गाल से भी ज्यादा चिकनी सड़के बनवाऊंगा'
वीवीवी

झारखंड। जामताड़ा से कांग्रेस विधायक डॉ. इरफान अंसारी अपने बयानों को लेकर लगातार विवादों में रहते हैं. एक बार फिर वो चर्चा में हैं. उन्होंने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के अंदाज में कहा कि जामताड़ा की सड़कों को अभिनेत्री कंगना राणावत के गाल से भी चिकनी बनाई जाएगी. इन पर आदिवासी बच्चे, युवा और कारोबारी वर्ग चलेंगे. चकाचक सड़कें बनाई जाएंगी. बता दें कि सालों पहले बिहार की सड़कों को लेकर लालू प्रसाद ने इसी तरह का बयान दिया था. उन्होंने बालीवुड अदाकारा हेमा मालिनी के गालों की तरह खूबसूरत सड़क बनवाने का दावा किया था. तब उनके इस बयान पर जमकर हंगामा मचा था.

दरअसल अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए विधायक अंसारी ने सरकार से 14 सड़कों को मंजूरी दिलाई है. इन्हीं सड़कों के निर्माण के संदर्भ में उन्होंने अभिनेत्री को लेकर विवादित बयान दिया है. विधायक ने कहा कि जामताड़ा की आधारभूत संरचनाओं को सुदृढ़ करना ही उनकी प्राथमिकता में शुमार है. क्षेत्र के आदिवासी बहुल गांवाें की सड़कों को अब वो विश्वस्तरीय बनाएंगे.

उन्होंने दावा किया कि जामताड़ा की जनता अब धूल नहीं फांकेगी. खासकर सभी आदिवासी बहुल क्षेत्र में बेहतरीन सड़कें बनेंगी, जो क्षेत्र की जनता के लिए बड़ी सौगात साबित होगी. विधायक ने पूर्व सीएम रघुवर दास पर भी तंज कसते हुए उन्हें बाहरी करार दिया और कहा कि छत्तीसगढ़ के आदमी को झारखंड का मुख्यमंत्री बनाना राज्य के लिए दुर्भाग्यपूर्ण रहा. बता दें कि पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले पर बयान देते हुए इरफान अंसारी ने विवादित टिप्पणी की थी. उन्होंने पीएम को पाकिस्तान चले जाने की सलाह दी थी. इस पर राज्य में जमकर सियासी बवाल मचा था.

Share this story