×

Fighter: ऋतिक रोशन 'फाइटर' की रिलीज के लिए बेसब्री से कर रहे इंतजार, फिल्म के नये पोस्टर को देख फैंस का बढ़ा उत्साह

tr

Fighter: अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'फाइटर' रिलीज को तैयार है। दर्शकों में दीपिका और ऋतिक की इस फिल्म को लेकर भारी उत्साह बना हुआ है। फिल्म के निर्माताओं से लेकर सितारों तक, सभी हर दिन फिल्म से जुड़ी कोई न कोई खबर दर्शकों से साझा कर रहे हैं। आज ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से 'फाइटर' फिल्म का एक पोस्टर को साझा किया है।

 

फैंस हुए 'फाइटर' फिल्म पोस्टर के दीवाने
ऋतिक रोशन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से 'फाइटर' का एक धांसू पोस्टर को साझा किया। उस पोस्टर में ऋतिक एक लड़ाकू विमान के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं। एयरफोर्स की वर्दी में ऋतिक बेहद हैंडसम लग रहे हैं। पोस्टर को साझा करते हुए ऋतिक ने लिखा है, 'बस एक और सप्ताह का इंतजार, 25 जनवरी को यह फिल्म आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।' पोस्टर साझा करने के तुरंत बाद ही ऋतिक रोशन की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी। दर्शक ऋतिक की पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में कमेंट कर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

फिल्म में होंगे बढ़े सितारे
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ये एक्शन फिल्म भारतीय वायुसेना पर आधारित है। इस फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फाइटर के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म पुलवामा हमले पर आधारित है। फिल्म में दीपिका और ऋतिक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। 'फाइटर' में दीपिका के किरदार का नाम 'स्क्वाड्रन लीडर मीनल' है और ऋतिक 'स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया' की भूमिका में होंगे।  

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

बहुत जल्द रिलीज होंगी 'फाइटर'
ऋतिक और दीपिका के इस हाई वोल्टेज एक्शन फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है और यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में दर्शकों को काफी एरियल एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे।

Share this story