×

गुलाब की पंखुड़ियों से Urfi Javed ने ढका खुला बदन, फैंस बोले- Ranveer Singh से तो ये ठीक ही है, वीडियो वायरल...

Urfi Javed covered his open body with rose petals, fans said – Ranveer Singh se toh hi hi hai', the video went viral.

Urfi Javed covered his open body with rose petals, fans said – Ranveer Singh se toh hi hi hai', the video went viral.

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। उनकी इसी अदा पर फैंस उन पर जान छिड़कते हैं।

 

 

 

 

उनकी अदाओं पर मरते हैं। उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। उर्फी जावेद मानसून में फिर कहर बरपाया है।

 

 

 

 

उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी ने गुलाब की पंखुड़ियों से खुद को कवर किए एक वीडियो शेयर किया जिसे देख फैंस फिदा हो गए हैं।

 

 

उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जहां वो गुलाब की पंखुड़ियों से लिपटी हुईं नजर आईं।

ऊपर से गिरते हुए गुलाब की पंखुड़ियों के बीच उर्फी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। उर्फी ने वीडियो शेयर कर गुलाब की इमोजी कैप्शन में दिया।

उर्फी अपने रिवीलिंग आउटफिट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अपने अलग तरह के स्टाइल को लेकर उर्फी लाइमलाइट में आ जाती हैं।

पैपराजी भी उनकी एक झलक पाने की खातिर दीवाने रहते हैं और घंटों इंतजार करते हैं।

उर्फी जावेद हाल ही में कुछ ऐसे अवतार में नजर आई थीं कि फैंस तो फैंस फोटोग्राफर्स भी उन्हें देखकर हैरान रह गए थे और उनकी तस्वीरें कैद करने के लिए उतावले

नजर आए।

उर्फी के इस वीडियो पर सेलेब्स भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और जीनल जोशी ने कमेंट किया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

रिद्धिमा ने लिखा बहुत अच्छा लिखा, तो वहीं जीनल ने कमेंट कर अमेरिकन ब्यूटी लिखा। फैंस भी उर्फी के इस दिलकश अंदाज पर फिदा हुए जा रहे हैं।

उर्फी के वीडियो पोस्ट करते ही यूजर्स ने धड़ाधड़ तारीफों के पुल बांधने शुरू किए। एक यूजर ने लिखा- सो क्यूट। वहीं किसी ने लिखा कि ऐसा सिर्फ उर्फी ही कर सकती थी।

सामने आया आम्रपाली और निरहुआ के सुहागरात का वीडियो, एक्टर ने कर दी ऐसी डिमांड की जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

आजकल के लोगों ने हिंदी गाने से ज्यादा भोजपुरी गाने में इंट्रेस्ट रहता है। इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के मशहूर सुपर स्टार निरहुआ और बेहतरीन अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आमतौर पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी किसी गाने में साथ काम करते हैं, तो उसमें जान फूंक देते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हर रुप में पर्दे पर अपनी कलाकारी का जादू बिखेरती नजर आती है।

ऐसा ही कुछ हाल ही में देख गया कि उनका एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस गाने का टाइटल ‘लव दहेज’ (Love Dahej) है।

निरहुआ और आम्रपाली के इस वीडियो में मचाया बवाल

बता दें निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को ऑन स्क्रीन काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। ये एक एल्बम सॉन्ग है।

इस गाने को दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

आम्रपाली से नगदी मांग रहे निरहुआ

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ शादी में दहेज ना मिलने पर आम्रपाली से शिकायत कर रहे हैं। इसमें निरहुआ कह रहे हैं कि कुछ पैसे नकद ही दिलवा दो,

जिस पर आम्रपाली उनको कहती है कि जब लव किया है, तो दहेज कईसा राजा। ‘लव दहेज’ गाने पर अब तक 11,538,737 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना Sony Music India नाम के चैनल ने अपलोड किया है। 

Share this story