×
आज सुबह ही मैंने सेक्स किया' सबके सामने अनन्या पाण्डेय का ऐसा बयान सुन दंग रह गए लोग...
आज सुबह ही मैंने सेक्स किया' सबके सामने अनन्या पाण्डेय का ऐसा बयान सुन दंग रह गए लोग...

अनन्या पांडे ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में बड़ा नाम बना लिया। एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। उनके चाहने वालों की संख्या दिन प्रतिदन बढ़ती जा रही है। अर्जुन कपूर के बाद अनन्या सोशल मीडिया में खूब ट्रोल होती है।

 

 

एक्ट्रेस हर बार कुछ ऐसा कर जाती है जो उनके आलोचकों के नजर में आ जाती है। हाल के दिनों में सोशल मीडिया में उनका एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अनन्या करण जौहर को कह रही है कि उसने आज सुबह ही सेक्स किया।

ये वीडियो करण जौहर के ‘कॉफी विद करण’ का है। इस शो में अभिनेत्री लाइगर फिल्म के प्रमोशन के लिए विजय देवराकोंडा के साथ पहुंची थी।


'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करण जौहर के 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan) का नया प्रोमो रिलीज किया गया है। इसमें करण पहले सारा अली खान और जान्हवी कपूर की तरफ इशारा करते हुए एक सवाल पूछते हैं, जिस पर विजय शरमा जाते हैं और जवाब घुमा देते हैं।

इसके बाद करण अपने यहां हुई पार्टी का जिक्र करते हुए अनन्या से पूछते हैं कि मेरी पार्टी में तुम्हारे और आदित्य के बीच में क्या पक रहा था? यह सुनते ही विजय एक्ट्रेस की तरफ देखकर उन्हें चिढ़ाते हैं और फिर अनन्या चुप हो जाती हैं।

अनन्या पांडे मेकअप से छिपाती हैं लव बाइट्स


फिर विजय (Vijay Deverakonda) से करण पूछते हैं कि उन्होंने आखिरी बार सेक्स कब किया था? इस पर अनन्या फटाक से जवाब देते हुए बोलती हैं आज सुबह। शो के होस्ट उन्हें तुरंत करेक्ट करते हैं और कहते हैं इसी सुबह उन्होंने किया है।

विजय इतना सुनते ही शर्मा जाते हैं। फिर करण अगला सवाल अनन्या से ही पूछ लेते हैं कि वह लव बाइट्स को छिपाने के लिए कहां मेकअप लगाती हैं? क्योंकि स्टार किड्स अक्सर गर्दन पर लगाते हैं। तो एक्ट्रेस जवाब देती हैं कि वह हमेशा ऐसा नहीं करती हैं।


विजय देवरकोंडा सेक्स पर बोल गए बड़ी बात


करण फिर विजय से सेक्स को लेकर सवाल पूछते हैं कि वह पब्लिक प्लेसेस में कहां करते हैं? विजय कहते हैं कार में। अनन्या यह सुनकर शॉक्ड रह जाती हैं। करण कहते हैं कि वहां करना कम्फर्टेबल होता है? मैंने तो कभी नहीं किया है कार में। विजय कहते हैं कि समय-समय की बात है।

करण विजय से ये सवाल भी करते हैं कि क्या वह तीन लोगों के साथ साथ में सेक्स किया है? इस पर वह कहते हैं कि नहीं। फिर करण पूछते हैं कि क्या वह ऐसा चाहते हैं? जिस पर विजय बोलते हैं- अगर ऐसा होता है तो वह माइंड नहीं करेंगे।

Share this story