×

Bollywood अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्द्की पर लगा बलात्कार का आरोप, मुंबई के वर्सोवा थाने में दर्ज हुआ मामला

Bollywood actor Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्द्की पर बलात्कार का सनसनीखेज आरोप, मुंबई के वर्सोवा थाने में मामला दर्ज

Bollywood actor Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी पर बलात्कार के आरोप लगाए गए हैं। यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी आलिया ने ही लगाए हैं।

 

Bollywood actor Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी पर बलात्कार के आरोप लगाए गए हैं। यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी आलिया ने ही लगाए हैं।

 

 

आलिया ने इस बाबत मुंबई के वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई हैं। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी हैं।

 

 

 

बता दें की इन दिनों नवाजुद्दीन का परसनल लाइफ उनके प्रोफेसनल लाइफ से ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं। उनका अपनी बीवी आलिया के साथ जमकर विवाद चल रहा हैं। जबकि हर दिन यह विवाद बढ़ता ही जा रहा हैं।

 

 

नवाजुद्दीन पर लगे इस नए आरोप के बाद उनकी बीवी आलिया ने एक इंस्टाग्राम वीडियो भी पोस्ट किया हैं जिसमे वह रोती हुई नजर आ रही हैं।

आलिया ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है।

इसमें वे रोते हुए कहती दिख रही हैं, 'नवाज बच्चों की कस्टडी चाहता है, लेकिन मैं आप लोगों से ये जानना चाहती हूं कि जिस आदमी को ये नहीं पता कि उसके बच्चे छोटे से बड़े कब हो गए।

जिसे बच्चों का डायपर तक बदलना न आता हो, वो आज अपनी पावर का गलत इस्तेमाल करके मुझसे मेरे बच्चे छीनना चाहता है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

आज ये सब करके वो अपने आप को महान बाप दिखाने की कोशिश कर रहा है।'

आलिया ने नवाज पर निशाना साधते हुए कहा है कि जिस आदमी ने कभी अपने बच्चों के ऊपर ध्यान नहीं दिया, उन्हें कभी प्यार नहीं किया। वो आज उनकी कस्टडी मांग रहा है।

आलिया ने नवाज पर निशाना साधते हुए कहा है कि जिस आदमी ने कभी अपने बच्चों के ऊपर ध्यान नहीं दिया, उन्हें कभी प्यार नहीं किया।

वो आज उनकी कस्टडी मांग रहा है।

नवाज ने फाइनेंशियली मुझे कमजोर करके रखा है..


आलिया ने वीडियो में आगे कहा, 'अपने पैसे से तुम कितने भी लोगों को खरीद लो, पर मेरे बच्चों को मुझसे अलग नहीं कर सकते। तुम मुझे अपनी पत्नी नहीं मानते, जबकि मैंने तुम्हें हमेशा अपने पति की तरह स्वीकार किया है।

हर डॉक्यूमेंट में मैंने तुम्हें अपना पति माना है, लेकिन तुमने मुझे धोखे में रखा। इस चीज को मेरे लिए बर्दाश्त करना मुश्किल है।

मैंने अपनी लाइफ के महत्वपूर्ण 40 साल तुम्हारे साथ गुजारे हैं। आज मेरे पास एक-एक रुपए की किल्लत है।

ये बात मैंने किसी से नहीं बताई थी, लेकिन अब बता रही हूं क्योंकि इसने (नवाज) मुझे चारों तरफ से कमजोर करके रखा है।'

आलिया ने कहा- नवाज की डार्क साइड भी देखनी चाहिए


आलिया ने नवाजुद्दीन को अहंकारी बताया है। उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि ये आदमी पावर और फेम के चक्कर में बौखला गया है। बच्चे आज भी मेरे से चिपक कर सोते हैं, इसने तो उन्हें कभी गले भी नहीं लगाया होगा।

मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है इसलिए यकीन है कि फैसला मेरे हक में आएगा। आप सभी से निवेदन है कि इस आदमी की डार्क साइड भी देखो।'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया की लड़ाई उस समय शुरू हुई थी, जब आलिया ने नवाज की मां पर मारपीट का आरोप लगाया था। आलिया का कहना था कि नवाज के परिवार वाले उनका शोषण कर रहे हैं और उन्हें अपनी प्रॉपर्टी से बेदखल कर रहे हैं।

वहीं नवाजुद्दीन की तरफ से ये कहा गया है कि आलिया उनसे काफी पहले ही अलग हो चुकी हैं, लेकिन अब प्रॉपर्टी और बंगले पर गैरकानूनी रूप से अधिकार जमाना चाहती हैं।

आलिया ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो नवाज पर भड़ास निकाल रही हैं।

उधर, आलिया का कहना है कि नवाज से तलाक के बाद भी हम दोनों रिलेशनशिप में रहे थे और दूसरे बच्चे का जन्म भी तलाक के बाद ही हुआ था,

लेकिन नवाज ने कभी उनकी इज्जत नहीं की। वहीं नवाज की मां ने आलिया पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दूसरा बच्चा नवाज का न होकर किसी और का है।

Share this story