×

फेमस बॉलीवुड एक्टर समीर खाखर का 70 साल की उम्र में निधन

Bollywood actor died at the age of 70: फेमस बॉलीवुड एक्टर का 70 साल की उम्र में निधन, ‘शहंशाह’ में अमिताभ बच्चन के साथ भी किया था काम

Bollywood actor died at the age of 70: सोशल मीडिया पर समीर खाखर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और दुख जाहिर कर रहे हैं। 70 साल के समीर के निधन से दर्शकों झटका लगा है। समीर खाखर ने साल 1987 में आई फिल्म जवाब हम देंगे से इन्होंने अपना फिल्मी सफर शुरू किया था।

 

Bollywood actor died at the age of 70:  मुंबई, बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक के निधन के सदमे से अभी सिनेमा जगत उबरा नहीं कि एक और दिग्गज अभिनेता की मौत की खबर आ गई। असल में बॉलीवुड एक्टर समीर खाखर की मंगलवार को मौत हो गई।

 

 

समीर खाखर कुछ दिन पहले सिनेमा जगत को अलविदा कहकर अमेरिका शिफ्ट हो गए थे।

 

 


अमेरिका से आने के बाद फिल्मों के अलावा समीर ने कुछ टीवी शोज में भी काम किया जैसे अदालत और संजीवनी। इसके अलावा ज़ी5 की वेब सीरीज़ सनफ्लॉवर में भी ये नज़र आए। यूट्यूब पर रिलीज़ हुई शॉर्ट फिल्म पुराना प्यार में भी ये दिखे।

 

 

साल 2020 में ये उस वक्त चर्चाओं में आ गए थे जब ये नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म सीरियस मैन में नज़र आए थे। इस फिल्म में ये एक पॉलिटिशियन बने थे और अपने इस रोल को निभाने में इन्हें बड़ा मज़ा भी आया था।

 

 

सोशल मीडिया पर समीर खाखर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और दुख जाहिर कर रहे हैं। 70 साल के समीर के निधन से दर्शकों झटका लगा है। समीर खाखर ने साल 1987 में आई फिल्म जवाब हम देंगे से इन्होंने अपना फिल्मी सफर शुरू किया था।

 

 

 

इसके अलावा वो मेरा शिकार, शहंशाह, गुरू, नफरत की आंधी, परिंदा, शहज़ादे, वर्दी, अव्वल नंबर, धरती पुत्र और हम हैं कमाल जैसी फिल्मों में वो काम कर चुके थे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

Share this story