×

'कईसे जियब रे माई', माँ-बेटे पर बना निरहुआ का नया गाना लांच

bhojpuri song,bhojpuri songs,new bhojpuri song,bhojpuri new song,bhojpuri song 2023,bhojpuri,bhojpuri gana,bhojpuri dance song,bhojpuri video,nirahua song,nirahua,nirahua songs,dinesh lal yadav nirahua,bhojpuri songs,bhojpuri songs nirahua,nirahua bhojpuri songs,bhojpuri niruhua songs,nirhua bhojpuri songs,nirahua viral song,nirahua latest song,nirahua new songs,nirahua new song,nirahu song,nirahua amrapali songs,amrapali dubey songs,amrapali latest songs

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन अम्रपाली दुबे की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म 'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी' मील का पत्थर साबित हो रही है। वही इस फिल्म के एक से बढ़कर एक गाने भी यूट्यूब पर छाए हुए हैं। जहां फिल्म में निरहुआ का अर्श से फर्श तक का सफर दिखाया गया है। वही इसके गाने दिल को छू लेने वाले हैं।

 जिओ स्टूडियो पर तहलका मचाने वाली फिल्म माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी से एक और गाना  वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया हैं। जिसके बोल है 'कईसे जियब रे माई'। इस बार रिलीज किया गाना कोई रोमांटिक न होकर एक सैड सांग है जो मां और बेटे के भावनात्मक रिश्ते को बताता हैं।

जिसको निरहुआ अपनी मां के लिए गा रहे हैं। जिसमें उनकी मां हॉस्पिटल के अंदर जिंदगी और मौत से लड़ रही है। वही बाहर बैठे निरहुआ अपनी मां को देख पल पल मर रहे हैं। मां से बिछड़ने के वियोग में निरहुआ अपनी मां के साथ बिताए हुए हर एक पल को इस गाने के माध्यम से बया कर रहे हैं। गाने में निरहुआ अपने स्कूल के पहले दिन से लेकर आज तक कि जर्नी को याद करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">


ये सैड सांग हर उस बेटे की आंख में अंशु ला देंगा जो अपनी माँ से दिलों जान से प्यार करता हैं। गाने का हर एक बोल दिल को छू लेने वाला है। वही अगर गाने म निरहुआ के एक्सप्रेसशन की बात करे तो बेहद ही शानदार हैं। गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 



वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'कईसे जियब रे माई' गाने को सिंगर रजनीश मिश्रा ने अपनी मधुर आवाज में गाया हैं। इसके लेखक प्यारेलाल यादव है। वही इसका रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है। इस फिल्म के म्यूजिक राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं। फिल्म का निर्माता ज्योति देशपांडे और निशांत उज्ज्वल हैं। फिल्म का निर्देशन व म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है।


फिल्म की अगर बात करे तो इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा से 16 मई को रिलीज किया गया है। जिसमें एक बेटे का अपनी मां के प्रति समर्पण को बड़े ही सिंपल तरीके से दिखाया गया हैं। जिसमें एक बेटा अपनी मां के खातिर अपनी ऐशों आराम की जिंदगी छोड़कर एक भिखक्षुक का जीवन मजबूर हो जाता है। अब भोजपुरी इंडस्ट्री में मेकर्स बेहतरीन सब्जेक्ट पर काम करने लगे हैं। जिसका परिणाम है भोजपुरी फिल्म 'माई: प्राइड ऑफ भोजपुरी'।

Share this story