Navratri Special: प्रीति राय और आस्था का देवी गीत 'आँशुआ के धार' रिलीज
प्रीति राय और आस्था का देवी गीत 'आँशुआ के धार' रिलीज 

26 सितंबर से नवरात्रि शुरू होने जा रही हैं। जिसको लेकर अभी से ही भोजपुरी म्यूजिक कंपनियों ने कमर कस ली है।कंपनी रोजाना देवी गीत रिलीज कर रहे हैं, जो भोजपुरी दर्शकों से लेकर गैर भोजपुरी भाषी दर्शकों को भी पसंद आ रहे हैं। अब इसी कड़ी में ववर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने अपने देवी गीतों को रिलीज करना शुरू कर दिया है। आज सिंगर प्रीति राय की आवाज में देवी गीत  'आँशुआ के धार' जारी किया गया है। जिसे दर्शकों भरपूर प्यार और दुलार मिल रहा है। इस भक्तिमय गीत में अभिनेत्री आस्था सिंह ने परफॉर्म किया है। 

गीत में नवरात्रि के नौ दिन पूरे होने पर माँ की मूर्ति का विसर्जन होने जा रही है, जिसको लेकर अभिनेत्री को नवरात्रि का पहला दिन याद आता है जब माता की मूर्ति आती है तो वे कैसे माता का पूजा अर्चना करती है। इसके विसर्जन के समय  अभिनेत्री गा रही है कि  नौ दिन के लागल मैया कैसे भुलाई बोलो मइया हमारा कोके करेजा नहीं रोकेला अखियां आँशुआ के धार। 

 

गीत में अभिनेत्री का भक्ति भाव हर किसी की आंखों में अंशु लाने के लिए काफी है। देवी गीत में भव्य पंडाल को बनाया गया है। जिसमें माता की मूर्ति रखी हुई है और अभिनेत्री अपनी सहेलियों संग देवी की भक्ति में लीन होकर डांस कर रही है। 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रजेंट 'आँशुआ के धार' देवी गीत के लेखक संतोष उत्पाती हैं, इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है। देवी गीत का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है। गाने का निर्देशन रवि पंडित ने किया है। इसको कोरियोग्राफ विशाल गुप्ता ने किया है। गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं।

Share this story