आर्यन की जमानत याचिका हुई खारिज़,अब जेल में ही रहेंगे
आर्यन खान जमानत अपडेट

आर्यन खान जमानत अपडेट:  क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में फंसे आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर किला कोर्ट में सुनवाई हो रही है। आर्यन खान की तरफ से सतीश मानशिंदे दलील दे रहे हैं वहीं एनसीबी की तरफ से ASG अनिल सिंह ने पक्ष रखा। एनसीबी की तरफ से ASG ने दलील दी है कि NDPS कोर्ट को बेल देने का अधिकार नहीं है। इस मामले को सेशन कोर्ट भेजा जाए, लेकिन सतीश मानशिंदे ने अनिल सिंह की दलीलों को गलत बताया है। 

ड्रग्स केस में मुंबई की किला कोर्ट ने आर्यन खान  समेत सभी आठ आरोपियों को गुरुवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। जांच एजेंसी एनसीबी ने कोर्ट से 11 अक्टूबर तक रिमांड बढ़ाने की मांग की थी। लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने तुरंत ही जमानत याचिका दाखिल कर दी लेकिन 7 बजे के बाद कोर्ट ने सुनवाई से इनकार कर दिया। मामले की सुनवाई अभी कोर्ट में चल रही है। कोर्ट में पहले पक्ष रखने को लेकर मानशिंदे और ASG में बहस भी हुई।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की किस्मत का फैसला आज मुंबई के किला कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने कर दिया है। क्रूज पार्टी में ड्रग्स के मामले को लेकर फंसे आर्यन खान की मुसीबत बढ़ गई है। कोर्ट में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत की अर्जी खारिज कर दी गई है। बताया जा रहा है कि अब आर्यन के वकील सेशन कोर्ट जा सकते हैं। आर्यन समेत सभी आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल भेजा दिया गया हैं।

आर्यन की जमानत याचिका हुई खारिज़,अब जेल में ही रहेंगे

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे स्टार किड की जमानत के लिए कोर्ट में बहस कर रहे हैं। सतीश मानशिंदे का कहना है कि आर्यन खान पर आरोप है, लेकिन उनके खिलाफ कुछ नहीं मिला है। एनसीबी ने 5 दिन आर्यन को कस्टडी में रखा लेकिन उनके खिलाफ कुछ नहीं निकाल पाई। उन्होंने कहा कि आर्यन इज्जतदार परिवार से आते हैं। उनका अन्य आरोपियों से कोई नाता नहीं है।

 बता दे कि अंत तक मानशिंदे ने अपना पक्ष रखा, "मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं। मैं यहां अधिकार के मामले में जमानत मांगने नहीं आया हूं। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि ये अपराध जमानती है लेकिन आपके पास अगर मेरे खिलाफ सबूत नहीं है तो आप मुझे एक मिनट के लिए भी नहीं रोक सकते"।

बता दे कि ,आर्यन खान अन्य 8 आरोपियों के साथ जेल पहुंच चुके हैं। पुरुष कैदियों को आर्थर रोड जेल और महिला कैदियों को बायकुला जेल में भेजा गया है। जेल पहुंचकर आर्यन परेशान हुए थे, क्योंकि आर्थर रोड जेल में कई खूंखार कैदी हैं।

Share this story