×

Amitabh Bachchan health update: एक्शन सीन के दौरान गंभीर तौर पर घायल हुए अमिताभ बच्चन...

Amitabh Bachchan injured: गंभीर तौर पर घायल हुए अमिताभ बच्चन, एक्शन सीन के दौरान टूटी पसली, कैंसिल हुई शूटिंग

Amitabh Bachchan injured:  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं। अपने ब्लॉग पर उन्होंने बताया हैं की हैदराबाद में ‘एक प्रोजेक्ट’ फिल्म की शूटिंग के दौरान यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया हैं की एक एक्शन सीन के दौरान उनकी पसली टूट गई हैं।

 

Amitabh Bachchan injured: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं। अपने ब्लॉग पर उन्होंने बताया हैं की हैदराबाद में ‘एक प्रोजेक्ट’ फिल्म की शूटिंग के दौरान यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया हैं की एक एक्शन सीन के दौरान उनकी पसली टूट गई हैं।

 

 

अमिताभ बच्चन आए दिन खबरों में बने रहते हैं और फैन्स को शॉकिंग न्यूज देते रहते हैं। कुछ समय पहले आपको याद हो तो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर बिग बी के साथ हादसा हुआ था।

 

उन्होंने गलती से अपने पैर की नस काट ली थी। लगातार खून बहने की वजह सै उनको फौरन अस्पताल ले जाया गया था। इस बारे में भी एक्टर ने तब खुद ही लोगों को बताया था।

 

बड़ी मुश्किल से डॉक्टर ने खूना का बहाव रोका था। हालांकि ये जानबूझकर नहीं हुआ था। बल्कि जूते में लगे मेटल की वजह से हो गया था।

 

अमिताभ बच्चन

अब एक बार फिर वह घायल हो गए हैं। Amitabh Bachchan ने ब्लॉग में बताया है कि हैदराबाद में वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग कर रहे थे।

इसी दौरान एक एक्शन सीन शूट करना था। उसे करने के दौरान वह चोटिल हो गए। पसली की हट्टी टूटी है और दाईं ओर की पसलियों की मांसपेशी फट गई है। शूट कैंसिल कर दिया गया है।

हैदराबाद के AIG अस्पताल में सीटी स्कैन हुआ है और डॉक्टर से सलाह पर मैं घर वापस आ गया हूं। पट्टी बांध दी गई है और बाकी भी निगरानी में है। हिलने-डुलने और सांस लेने में दर्द है। ठीक होने में कुछ हफ्ते लगेंगे। दर्द के लिए कुछ दवा भी चल रही है।

फैन्स से न मिल पाने का जताया दुख

अमिताभ बच्चन ने 4 मार्च के ब्लॉग में आगे लिखा- चोट लगने की वजह से अभी सारे काम सस्पेंड कर दिए हैं और शूट भी कैंसिल कर दिए हैं। जब तक इलाज नहीं हो जाता, तब तक कोई काम नहीं होगा।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और जरूरी चीजों के लिए मोबाइल पर एक्टिव हूं लेकिन मैं पूरी तरह से आराम कर रहा हूं।

ये कहना थोड़ा मुश्किल है कि मैं आज शाम जलसा के गेट पर फैन्स से नहीं मिल पाऊंगा। इसलिए आप लोग मत आइए। और जो आने का सोच रहे हों उन्हें भी ये बात बता दें। वैसे और सब ठीक है।

Share this story