×

राखी सावंत का बॉलीवुड एक्टर्स को लेकर बिगड़े बोल, बोली बीवियों के रहते इधर उधर मारते हैं मुह...

बीवियों के रहते मारते इधर-ऊधर मुंह, ठरकी हैं बॉलीवुड एक्टर्स, जानिए साउथ स्टार्स को लेकर क्या बोलीं राखी सावंत

Rakhi Sawant: यहां हम राखी सावंत के इस बयान को लेकर कर रहे हैं जब उन्होंने बॉलीवुड के हीरो को 'ठर्की' और साउथ के स्टार्स की खूब तारीफ की है।

Rakhi Sawant:  हिंदी और कई भोजपुरी गानों में काम कर चुकीं राखी सावंत हमेशा ही अपने अजीब-गरीब वीडियो के जरिए लाइमलाइट में रहती हैं।

 

2 दिन पहले वे आदिल दुर्रानी को धोखेबाज और झूठा बोल रही थीं, क्योंकि वे उन्हें अपनी वाइफ मानने से इनकार कर रहे थे। ड्रामा क्वीन के रोते- बिलखते हुए तमाम वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए और फिर एक वीक बाद आदिल ने एक पोस्ट शेयर कर आखिरकार उनकी राखी संग शादी को स्वीकर किया।

 

अब वे दोनों खुश हैं और फिर से लगातार मीडिया के सामने बातचीत कर रहे हैं बहरहाल, यहां हम राखी सावंत के इस बयान को लेकर कर रहे हैं जब उन्होंने बॉलीवुड के हीरो को 'ठर्की' और साउथ के स्टार्स की खूब तारीफ की है।

 

 

राखी सावंत कहती हैं, 'साउथ के हीरो बहुत शरीफ होते हैं, वे अपनी बीवियों को सताते नहीं और अपने बच्चों को घुमाते- फिराते हैं. बीबी कैसे भी हो और वो कितने ही बच्चों की मां हो पर वे उसी के साथ खुश रहते हैं और बाहर मुंह नहीं मारते।

 

 

आगे वे कहती हैं कि 'साउथ के हीरो इसलिए भी अच्छे होते हैं, वे बहुत नम्र होते हैं और शूट-बूट पहनकर बाहर नहीं निकलते। जैसे घर में होते हैं वैसे ही बाहर। वे स्लीपर पहनकर भी बाहर घूमते दिखते हैं। इतने में उनके पति कहते हैं मेरे, 'मैं साउथ इंडियन हूं और मैं भी स्लीपर पहनकर बाहर निकलता हूं।

 

 

आगे राखी सावंत कहती हैं कि 'साउथ वाले हीरो अरबों-खरबों रुपए कमाते हैं लेकिन आप उनके घर में जाकर देखो तो बीबी बच्चों के पास रहते हैं, ज्यादा गर्लफ्रेंड्स के पीछे नहीं भागते। वे इतने शरीफ होते हैं कि फिल्म की नई हीरोइन भी आ गई तो उसके साथ नैन मटक्का कर अफेयर नहीं करते बल्कि अपने परिवार के साथ ही खुश रहते हैं।

 

 

 

वे घर वाली बाहर वाली बिल्कुल भी नहीं करते और बीबियों की दुआएं उन्हें लगती हैं लिहाजा वे मेगास्टार बनते हैं।' इनमें वे कुछ स्टार्स का नाम भी लेती हैं अल्लू अर्जुन, एनटीआर, चिरंजीवी और मामूटी। आगे राखी कहती हैं कि वहीं हमारे बॉलीवुड के कुछ हीरो ठरकी होते हैं। शादी हो गई तो उसको छोड़ देते हैं और दूसरी हीरोइन आ गई तो उसका शिकार करके छोड़ देते हैं। 

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

आगे वे कहती 'मैं बॉलीवुड की बुराई नहीं कर रही और आमिर खान की तो बिल्कुल भी बात नहीं कर रही। मैं उन स्टार्स की बुराई कर रही हूं जो बीबी घर में होते हुए भी बाहर जाकर मुंह मारते हैं।' आगे वे कहती हैं कि 'मेरा आदिल बहुत शरीफ है वो मेरा साथ जरूर निभाएगें।' बता दें कि राखी ने आदिल से शादी करने के लिए इस्लाम कबूला और अपना नाम फातिमा रखा है। 

वे दोनों 7 माह पहले ही निकाल कर चुके हैं लेकिन खुलासा अब किया है। इस शादी को इतने दिन तक छिपाने की साउफ वजह क्या है ये वे दोनों ही जानते हैं।

Share this story