×

खेसारी लाल का इस एक्ट्रेस के साथ वीडियो वायरल, फैन्स देख हो रहे पानी-पानी, किसी के सामने न देखें वीडियो

Video of Khesari Lal with this actress is viral, fans are watching water and water, do not watch the video in front of anyone

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव ने काफी परेशानियों को पार करते हुए भोजपुरी के पर्दे पर यह मुकाम हासिल किया है।  उनकी कोई भी फिल्म या  गाना हो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगता है। खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी के दर्शकों की सबसे पसंदीदा जोड़ी है बोल्ड, ग्लैमरस और सुपरहॉट काजल राघवानी की। काजल राघवानी के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं।

खेसारी लाल का वायरल सॉन्ग ‘छतरी जल्दी लगावा ना’ गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी पानी में आग लगाती दिखाई दे रही है। दोनों ही स्टार्स पानी में भीगते हुए रोमांस करते दिख रहे हैं। इनकी केमिस्ट्री देख कर हर दिल का धड़क उठना लाजमी है। काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का ये गाना 2017 में रिलीज हुआ था। वहीं अब एक बार फिर ये गाना चर्चा में आ चुका है।

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस सुपर रोमांटिक गाने 'छतरी जल्दी लगाव' के वीडियो ने वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर धमाल मचा रखा है और इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 9,422,375 से ज्यादा बार देखा गया है। इस गाने के वीडियो को 36 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story