×

Uunchai Poster: फ्रेंडशिप डे पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'ऊंचाई' का फर्स्ट लुक, नजर आएगी 3 दोस्तों की कहानी

Uunchai Poster: फ्रेंडशिप डे परअमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'ऊंचाई' का फर्स्ट लुक, नजर आएगी 3 दोस्तों की कहानी 

Uunchai Poster: On Friendship Day, Amitabh Bachchan shares the first look of 'Uachai', the story of 3 friends will be seen

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं। फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और अपनी फिल्मों के बारे में जानकारी फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं।

 

 

अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'ऊंचाई' का फर्स्ट लुक शेयर किया है जिसमें उनके साथ अनुपम खेर, बमन ईरानी, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं।


इंटरनेशनल फ्रेंडशिप डे 2022 के मौके पर शेयर किए गए इस फिल्म के पोस्टर में 3 लोग बर्फ से ढके पहाड़ पर चढ़ते नजर आ रहे हैं।

माना जा रहा है कि ये तीनों किरदार अमिताभ बच्चन, बमन ईरानी और अनुपम खेर के हैं। सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होनी है।

तस्वीर शेयर कर लिखा कैप्शन


फैन्स के साथ यह पोस्टर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'हमारी राजश्री प्रॉडक्शंस की आने वाली फिल्म ऊंचाई की पहली झलक के साथ सेलिब्रेट करें फ्रेंडशिप डे।

मेरे, अनुपम खेर और बमन ईरानी के साथ दोस्ती के इस सफर में साथी बने। सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई 11 नवंबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो Uunchai से पहले Amitabh Bachchan की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज होगी जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल्स में हैं।

इसके अलावा वह रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता के साथ फिल्म 'गुडबाय' और दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' के रीमेक में भी काम कर रहे हैं।

Share this story