कार ड्राइव करते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा, गंभीर रूप से झुलसी फेमस एक्ट्रेस ऐनी हेचे
anne heche news

Tragic accident happened while driving car, Seriously burnt Famous Actress Anne Heche

 लॉस एंजिल्स में एक उपनगरीय से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल फेमस एक्ट्रेस ऐनी हेचे की कार में आग लग गई, जिससे वह बुरी तरह झुलस गईं।

 

 

बताया जा रहा है कि वो अपने मिनी कूपर से जा रही थी, इसी दौरान उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे से एक्ट्रेस बुरी तहर झुलस गई।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार राहगीरों ने हेचे को वाहन से बाहर निकलने में मदद करने की कोशिश की, लेकिन वह असफल रहे क्योंकि उसकी कार की आग की लपटें तेज हो गई थीं।

 

 

 

 

ऐसा प्रतीत होता है कि हेचे शराब के प्रभाव में रही होंगी, क्योंकि दुर्घटना से कुछ समय पहले कार के कप होल्डर में लाल कैप वाली बोतल देखी गई थी। हेचे वर्तमान में अस्पताल में भर्ती है,

 

 

 

 

लेकिन उनके जीवित बच जाने की उम्मीद की जा रही है। अभिनेत्री की स्थिति डॉक्टरों को यह परीक्षण करने से रोकती है कि क्या वह शराब के प्रभाव में गाड़ी चला रही थी।

हेचे 90 के दशक में एलेन डीजेनरेस के साथ अपने हाई-प्रोफाइल रोमांस के लिए जानी गई थीं।

एक इंटरव्यू में हेचे ने कहा था, “मैंने शराब पी। मैंने धूम्रपान किया। मैंने ड्रग्स किया। मैंने लोगों के साथ सेक्स किया। मैंने अपने जीवन से शर्मिंदगी को दूर करने के लिए कुछ भी किया।

अभिनेत्री ने यह भी कहा था कि उसकी यह पसंद उसके दर्दनाक बचपन का परिणाम थी जो उसके पिता डोनाल्ड हेचे द्वारा किये गए यौन शोषण से उपजी थी।

सिक्स डेज़ सेवन नाइट्स“ स्टार ने कहा था, मैं पागल नहीं हूँ लेकिन यह एक पागल जीवन है। मेरा पालन-पोषण एक पागल परिवार में हुआ और मुझे पागलों से बाहर निकलने में 31 साल लग गए।

Actress Anne Heche Severely Burned In Car Crash - Indiaahead News

                                                                                                    एक्ट्रेस ऐनी हेचे

Share this story