×

Actress viral video: बिना पैंट के कैमरे के सामने आई एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो...

बिना पैंट पहने ही कैमरे के सामने आ गई ये एक्ट्रेस, फिर ऐसे बचाती दिखीं अपनी लाज! वायरल हुआ वीडियो

Hottest and sexy actress: एक्ट्रेस सिर्फ टॉप पहने दिखीं और जब कार से उतरीं तो बमुश्किल ही अपनी लाज बचा पाईं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

Hottest and sexy actress: पूनम पांडे का नाम हिंदी सिनेमा के सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में शामिल है। रियलिटी शो लॉकअप में हिस्सा लेने के बाद पूनम पांडे अब सुर्खियों में रहने लगी हैं।

 

 

उन्हें अक्सर पपराजी स्पॉट करते हैं। अब एक बार फिर पूनम स्पॉट हुईं तो उनका स्टाइल कैमरों में कैद हो गया और अपनी बोल्डनेस को लेकर ये हसीना सोशल मीडिया पर फिर से छा गई हैं। 

 

 

एक्ट्रेस सिर्फ टॉप पहने दिखीं और जब कार से उतरीं तो बमुश्किल ही अपनी लाज बचा पाईं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पूनम पांडे कार से नीचे उतरकर टॉप को नीचे सरकाती दिख रही हैं। यूं तो पूनम काफी हॉट हैं लेकिन इस बार हद से ज्यादा छोटे कपड़े पहन इस हसीना को देख हर किसी के होश उड़ गए। सिर्फ टॉप पहने पूनम ने बड़ी मुश्किल से अपनी लाज बचाई।

 

 

इस वीडियो को देखने के बाद अब जनता भी खूब कमेंट कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा- पैंट पहनना भूल गई आप। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया-भाई इन गरीबों को कोई कपड़े दे दो। वहीं एक यूजर ने सवाल पूछा कि क्या वो जींस या अपनी पैंट पहनना भूल गई हैं क्या।

इस वीडियो में जहां लोगों का ध्यान उनके बोल्ड लुक ने खींचा तो वहीं एक और वजह से वो लोगों की नजरों में आ गईं। यूजर्स ने उनके पैर में बंधी पट्टी को देखा जिससे लोगों ने उनके पैर में चोट लगने का अंदाजा लगाया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story