Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बदल गई जेठा की दुल्हन, जेठालाल के आए अच्छे दिन, राखी विजन बनेंगी नई दयाबेन
TMKOC

TMKOC:दयाबेन की तारीफ करते हुए दिलीप जोशी ने ई-टाइम्स संग बातचीत में कहा कि उनके अंदर एक ऐसी कला थी, जो सभी फीमेल एक्ट्रेस में नहीं होती।  कॉमेडी में वह परफेक्ट थीं। बतौर ऑडियन्स मैं उनकी एक्टिंग को बेहद पसंद करता था। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के पॉपुलर सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हर किरदार अपने आप में एतिहासिक बन चुका है। इस शो में नजर आने वाले सितारे दर्शकों के दिल में उतर चुके हैं। शो में दो ही मेन किरदार रहे हैं, 'जेठालाल' और 'दयाबेन'. जेठालाल को इस शो से जुड़े 14 साल बीत चुके हैं। 

 

 

 

टेलीविजन के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं, दयाबेन पांच साल से शो में नहीं दिखी हैं।  हाल ही में दिशा वकानी दूसरी बार मां बनी हैं।

उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।  पिछले दिनों खबर आई थी कि शो में दयाबेन की वापसी होने वाली है। मेकर्स ने प्रोमो भी शेयर किया था, लेकिन बाद में पता लगा कि नई दयाबेन के लिए ऑडिशन्स हो रहे हैं। 


 

ऐसे में अब शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का रोल निभाने वाली दिशा वकानी अब इस शो में नजर नहीं आएंगी। लेकिन उनकी जगह अब शो में नई दयाबेन की एंट्री होने वाली है।

नई दयाबेन के रूप में 'हम पांच' टीवी सीरियल की मशहूर अदाकारा 'राखी विजन' नजर आने वाली हैं। कई दिनों से दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन हो रहे थे। आइए जानें कि ये राखी विजन आखिर कौन है?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Dilip Joshi feels Disha Vakani will soon  return to the show; Here's why | PINKVILLA

कौन है नई दयाबेन? 

TMKOC: दिशा वकानी की जगह राखी विजन बनेंगी नई दयाबेन जानिए कौन हैं ये -  TMKOC Rakhi Vision will replace Disha Vakani as the new Dayaben know who  she is

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने इस बात की जानकारी दी थी कि साल 2017 से दयाबेन यानी कि दिशा वकानी ब्रेक पर हैं और अब वे इस शो में वापसी नहीं करेंगी।

अब मिली खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस राखी विजन दया बेन के रूप में नजर आ सकती हैं।

Rakhi Vijan (aka Rakhee Tandon) उम्र, हाइट, पति, बच्चे, परिवार, Biography  in Hindi - बायोग्राफी

                                        राखी विजन    

राखी विजन ने छोटे पर्दे के मशहूर शो 'हम पांच' में स्वीटी के किरदार को निभाया था और सबका दिल जीता था। ऐसे में अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में राखी, दयाबेन के रोल में सभी को हंसाने के लिए तैयार हैं।

 

काफी लंबे समय के बाद शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की एंट्री होने जा रही है। यह शो एक फैमिली एंटरटेनमेंट शो है। जिसे हर उम्र का व्यक्ति देखना पसंद करता है।

मनोरंजन की खबरें | 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर राखी विजन नई 'दयाबेन' |  🎥 LatestLY हिन्दी

दिशा वकानी का दयाबेन का रोल सबसे फनी कैरेक्टर में से एक था। इस शो के मेकर्स ने हाल ही में काफी आलोचना का भी सामना किया। शो में दयाबेन का किरदार न दिखना और फिर बार-बार उनके शो में वापिस आने के हिंट देने से दर्शक काफी नाराज हो गए थे।

इसी बीच शो के मेकर्स ने दया की वापसी का फैसला लिया। जिसके लिए ऑडिशन शुरू किए गए और अब राखी विजन का नाम सामने आ रहा है कि वे नई दयाबेन के रूप में शो में जल्द ही नजर आने वाली हैं।

तारक मेहता' शो को मिली नई दया भाभी ? अभिनेत्री राखी विजन का नाम है चर्चा  में... - Prasad Khabar

राखी टेलीविजन के 'हम पांच', 'देख भाई देख', 'बनेगी अपनी बात' और 'नागिन 4' जैसे बड़े सीरियल में अहम रोल अदा किए हैं। इसके अलावा राखी विजन रिएलिटी शो 'बिग बाॅस 2' में भी दिखाई दी थी। साथ ही वे फिल्म 'गोलमाल रिटर्न्स' में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

Share this story