×

Shubhman Gill ने किया बड़ा खुलासा, Rishabh Pant और Urvashi Rautela के रिश्ते को लेकर कह दी ये बड़ी बात, जानकार चौक जाएंगे आप...

Shubhman Gill ने किया बड़ा खुलासा, Rishabh Pant और Urvashi Rautela के रिश्ते को लेकर कह दी ये बड़ी बात, जानकार चौक जाएंगे आप...

क्रिकेट और बॉलीवुड का काफी गहरा संबंध शुरू से रहा है। कई क्रिकेटर्स का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं से भी जुड़ चुका है। आज कल जो दो नाम सबसे ज्यादा चर्चा में चल रही है।

 

वह है भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का। दोनों के बीच पहले तो रिलेशनशिप में होने की बात सामने आई। जिसके बाद झगड़े की बात भी सामने आई। अब दोनों के रिश्ते को लेकर भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उर्वशी और ऋषभ के बीच आखिर क्या रिश्ता है?

 

 

Shubman Gill का बयान

शुभमन गिल इस समय भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर गए हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर पंजाबी प्रोग्राम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एंकर उनसे सवाल पूछती है कि आजकल ऋषभ पंत को एक एक्ट्रेस का नाम लेकर खूब छेड़ा जा रहा है, क्या टीम में भी उनके साथ ऐसा होता है। तब शुभमन गिल ने कहा, ‘वो अपने आप ही खुद को छिड़वा रही है। उसका ऋषभ से कोई लेना देना नहीं है। वो अपने आप ही कुछ ना कुछ करके कह रही है कि मुझे छेड़ो।’

 

 

 

पंत को नहीं पड़ता फर्क

एंकर ने जब उनसे पूछा कि क्या ऋषभ पंत इससे डिस्ट्रैक्ट होते हैं, जिसके जवाब में शुभमन गिल ने कहा कि नहीं उसे फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि उसे पता है कि कुछ है ही नहीं है। फिर एंकर और गिल दोनों ही हंसने लगते हैं।

पंत का उर्वशी के साथ हुआ था विवाद

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच विवाद की शुरुआत तब हुई। जब उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मिस्टर आरपी उनसे मिलने आए, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने पंत का कॉल भी नहीं उठाया। फिर दोनों मुंबई में मिले।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इसके बाद पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा था कि मेरा पीछा छोड़ दो बहन। सस्ती लोकप्रियता के लिए ये नहीं करना चाहिए। फिर उर्वशी ने कहा कि मैं कोई मुन्नी नहीं हूं, जो तुम्हारे लिए बदनाम हो जाऊं।

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट

ऋषभ पंत विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं। उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं। पंत ने भारत के लिए 31 टेस्ट, 27 वनडे और 64 टी20 मैच खेले हैं।

Share this story