×

Rakhi's pregnancy: हां भाई मैं प्रेग्नेंट थी, लेकिन … आदिल से शादी और मां की बीमारी के बीच राखी सांवत का बड़ा खुलासा

Shocking about Rakhi's pregnancy: हां भाई मैं प्रेग्नेंट थी, लेकिन … आदिल से शादी और मां की बीमारी के बीच राखी सांवत का बड़ा खुलासा

Shocking about Rakhi's pregnancy: शादी पर बवाल होने के बाद अब राखी की प्रेग्नेंसी को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है। पहले तो वह अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर कुछ भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर रही थीं

 

Shocking about Rakhi's pregnancy: टीवी की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत की जिंदगी में एक के बाद एक मुसीबतें आ रही हैं। शादी पर बवाल होने के बाद अब राखी की प्रेग्नेंसी को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है।

 

 

पहले तो वह अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर कुछ भी प्रतिक्रिया देने से इनकार कर रही थीं, लेकिन अब उन्होंने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और चौंका देने वाला खुलासा किया है। दरअसल, फोटोग्राफर विरल भयानी ने राखी सावंत के साथ बातचीत की है।

 

 

विरल भयानी ने एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें राखी बता रही है कि ‘हां भाई, मैं प्रेग्नेंट थी। मैंने बिग बॉस मराठी शो में भी अनाउंस किया था, लेकिन सभी ने सोचा कि यह एक मजाक है और किसी ने भी इसे सीरियसली नहीं लिया। मैं प्रेग्नेंट थी लेकिन मेरा मिसकैरेज हो गया था।’

 

 

 

आदिल ने दिया राखी को धोखा?

राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी से 7 महीने पहले निकाह किया था। लेकिन उन्होंने अपनी शादी की बात मीडिया से छिपाकर रखी। राखी ने कहा कि आदिल ने उन्हें शादी की बात को सीक्रेट रखने के लिए कहा था।

लेकिन जब राखी को लगा कि आदिल उन्हें धोखा दे रहा है, तो उन्होंने फिर अपने दिल की सुनी और शादी की तस्वीरें शेयर करके दुनिया को इस बारे में बता दिया।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

सलमान के डर से आदिल ने मानी शादी

लेकिन ट्विस्ट ये आया कि आदिल ने राखी संग अपनी शादी को मानने से ही इनकार कर दिया। आदिल की इस हरकत ने राखी के दिल को फिर से तोड़ दिया। वो मीडिया के सामने खूब रोईं।

राखी को रोता-बिलखता देखकर सलमान खान से सहा नहीं गया। दबंग खान ने एक भाई का फर्ज निभाते हुए आदिल को कॉल किया और कहा अगर शादी की है तो मानो, वरना ना कह दो।

लेकिन जो सच है उसे फेस करो। सलमान की सलाह पर आदिल ने आखिरकार एक्ट्रेस संग अपनी शादी को कुबूल कर लिया। राखी की जिंदगी में आदिल के लौटने से खुशियां तो आईं, लेकिन उनके दिल में बच्चा खोने का दर्द भी हैं।

Share this story