×

Sidharth Shukla के गुजर जाने के बाद दुल्हन बनी Shehnaaz Gill, लाल जोड़े में दिखी बेहद खुबसूरत, Video हुआ Viral...

Sidharth Shukla के गुजर जाने के बाद दुल्हन बनी Shehnaaz Gill ,लाल जोड़े में दिखी बेहद खुबसूरत, Video हुआ Viral... 

After the passing of Sidharth Shukla, Shehnaaz Gill became a bride, looked very beautiful in a red couple, Video went Viral...

टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला पिछले साल इस दुनिया को अलविदा कह गए थे और उनके जाने के बाद उनके तमाम प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा था। 

 

 

 

वही सिद्धार्थ शुक्ला के गुजर जाने के बाद शहनाज गिल काफी समय तक सदमे में थी और उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी।  

 

 

 

शहनाज गिल के लिए इस गम से उबर पाना आसान नहीं था परंतु समय के साथ शहनाज गिल ने इस गम के साथ जीना शुरु कर दिया और वह अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस लौट रही है। 

 

 

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और इन दिनों शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

 

शहनाज गिल की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और वह इंटरनेट पर अपनी तस्वीरें और वीडियोस को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती है। 

वही इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के काफी सारे फैन पेज भी बने हुए हैं जिन पर शहनाज गिल के फैन्स उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

इसी बीच शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।  इस वीडियो में शहनाज गिल दुल्हन के अवतार में सजी-धजी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। 

 

दुल्हन के लिबास में शहनाज

सामने आए इस वीडियो में शहनाज गिल खूबसूरत लाल जोड़ा पहने, माथे पर बिंदी लगाए दुल्हन के अवतार में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं और अभिनेत्री के चेहरे से टपकता नूर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। 

 शहनाज गिल को दुल्हन के रूप में देख कर उनके फैंस बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की ब्राइडल लुक किए तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। 

आपको बता दें शहनाज गिल ने यह अवतार अपने रैंप वॉक के लिए लिया था। दरअसल हाल ही में शहनाज गिल ने टाइम्स फैशन वीक में हिस्सा लिया था और इसी रैंप वॉक के लिए शहनाज गिल दुल्हन के रूप में तैयार हुई थी।

अब सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की इस शो से तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

वही शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस रैंप वॉक का एक वीडियो भी शेयर किया है और इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है और वह दुल्हन के अवतार में सजी-धजी कितनी खूबसूरत दिख रही है। 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब शहनाज गिल ने स्टेज पर एंट्री ली तब हर किसी की निगाहें उन पर थम गई और वही शहनाज गिल लहंगा पहनकर झूमती और फिर थोड़ा शर्म आती हुई नजर आती है। 

 दुल्हन के रूप में सजी-धजी शहनाज गिल स्टेज पर डांस भी करती हैं और डिज़ाइनर के हाथों को भी चूमती हैं, शहनाज गिल का यह अंदाज देखकर ऐसा लगता है कि शहनाज का कोई सपना पूरा हो गया है और वह बहुत ही ज्यादा खुश हैं। 

शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू

बात करें शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस बहुत जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं और वो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगी। 

अपनी इसी फिल्म के माध्यम से सलमान खान ने शहनाज गिल को बॉलीवुड में पहला ब्रेक दिया है और ऐसे में शहनाज गिल को पहली बार बॉलीवुड फिल्में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। 

वीडियो हुआ वायरल...

Share this story