×

सबा खान और राकेश तिवारी का नया सांग 'दुगो मरद से प्यार कइले' रिलीज के साथ हुआ वायरल

सबा खान और राकेश तिवारी का नया सांग 'दुगो मरद से प्यार कइले' रिलीज के साथ हुआ वायरल

Saba Khan and Rakesh Tiwari's new song 'Dugo Marad Se Pyaar Kyele' went viral with the release

अपनी खूबसूरती से सभी को अपनी ओर आकर्षित करने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा सबा खान और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरसिंगर राकेश तिवारी का नया सांग 'दुगो मरद से प्यार कइले' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

 

 

जिसे दर्शकों का बहुत ही अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। इस सांग को राकेश तिवारी ने रॉकस्टार की तरह गाया है। गाने में सबा खान के एक्सप्रेशन से लेकर उनके डांस मूव्स सभी ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इसके ऊपर गानें में भरपूर बैकग्राउंड डांसरों का उपयोग किया गया है।

 

 

गाने में सबा को 'दुगो मरद से प्यार कइले' सगर धन ते हमरा खाई ले कहत तारे गलती भई बा हमार से नादानी में रे अरे डूब मर चिल्लू भर पानी में आग लागल तोहरी जवानी में। गाने के बीच बीच में राकेश तिवारी भी नजर आ रहे हैं। वही सबा के को स्टार ने भी उनका साथ बखूबी निभाया है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

गाने जहां सबा दर्शकों पर अपनी अदाओं का जादू चलाने में कामयाब रही है। वही दूसरी ओर इसमें राकेश तिवारी की आवाज और त्रिभुवन यादव का संगीत दोनों ने ही गाने में जान फूंक दी है। इस सांग को छोटे मद्धेशिया ने लिखा है।

गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार है। इसका निर्देशन भोजपुरी ने किया है। गाने की कोरियोग्राफी गोल्डी-बॉबी और विशेष सहयोग अजय सिंहAJ, अजय मिश्रा छोटू तथा सुमित ने किया है।


आपको बता दें कि सबा खान इस समय गोरखपुर में खेसारी लाल यादव स्टारर भोजपुरी फ़िल्म संघर्ष 2 की शूटिंग कर रही है। इसमें उनका रोल बहुत ज्यादा जबर्दस्त है। इसके साथ सबा वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की फ़िल्म पंख में भी नजर आने वाली हैं।

Share this story