×

Rakhi Sawant marriage: राखी सावंत की शादी को लेकर पूरा परिवार है टेंशन में, जानिए क्या है वजह! राखी को धोखा दे रहे आदिल?

Rakhi Sawant marriage: राखी सावंत की शादी को लेकर पूरा परिवार है टेंशन में, जानिए क्या है वजह! राखी को धोखा दे रहे आदिल?

Rakhi Sawant husband: इस बारे में हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई ने राखी सावंत से पूछा कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं तो राखी ने इस पर कोई रिएक्ट ही नहीं किया।  लेकिन इन सब के बीच ड्रामा क्वीन के भाई ने राखी आदिल की शादी को लेकर बड़ी बात कही है।

 

Rakhi Sawant husband: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन यानि राखी सावंत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल राखी सावंत ने अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए सबको चौंका दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि राखी सावंत ने 7 महीने पहले बॉयफ्रेंड आदिल से शादी की है।

 

 

 

वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ये कहा जा रहा है कि राखी सावंत ने धर्म बदलकर अपना नाम फातीमा रख लिया है और प्रेग्नेंट भी है। लेकिन इन सब के बीच ड्रामा क्वीन के भाई ने राखी आदिल की शादी को लेकर बड़ी बात कही है।

 

 

 

राखी सावंत के भाई राकेश से जब एक्ट्रेस के नाम बदलने पर सवाल किया गया तो उन्होंने जूम डिजिटल से बात करते हुए कहा, ‘ये तो मुझे नहीं पता। ये उनकी पर्सनल चीज है, हसबैंड- वाइफ की बातें हैं।

 

 

हमको नहीं पता है, लेकिन अगर राखी ने किया है तो सोच समझकर किया होगा। उसने अपने हिसाब से किया होगा।’ राखी के फैन्स जानना चाह रहे हैं कि क्या राखी ने अपना नाम बदल लिया है?

 

 

बातचीत आगे में राखी की सीक्रेट वेडिंग पर राकेश ने कहा, ‘हम सब टेंशन में हैं, राखी सबसे छोटी है और पूरी जिंदगी उसने बहुत दुख देखे हैं। बिग बॉस में लास्ट टाइम रितेश ने भी उसे यूज करने की कोशिश की और फिर उसको बहुत दुख हुआ, परेशानी हुई। इसलिए राखी ने इस बार प्रॉपर शादी की है।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

 

 

राखी सावंत ने इससे पहले रितेश राज से शादी की थी और बिग बॉस 15 में इस राज से पर्दा उठाया था। रितेश से अलग होने के बाद राखी सावंत ने अब आदिल खान से शादी की है। आदिल और राखी के फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए और इसके साथ ही ऐसा भी कहा जाने लगा कि राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट किया है। इस बारे में हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई ने राखी सावंत से पूछा कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं तो राखी ने इस पर कोई रिएक्ट ही नहीं किया।

 

 

राखी ने सवाल के जवाब में कहा- ‘नो कमेंट्स। ’राखी सावंत के इस जवाब ने उनके फैन्स को थोड़ा हैरान कर दिया है। क्योंकि न तो राखी सावंत ने सीधे तौर पर न कहा है और न ही इस खबर पर मुहर लगाई है। 

राखी के फैंस ने हेटर्स को जवाब दिया।  फैंस को पूरा भरोसा है कि राखी की ये शादी चलेगी और वे आदिल संग हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय करेंगी। ये तो रही बात फैंस और हेटर्स की।  लेकिन राखी का दर्द भी तो सुन लीजिए।  राखी ने शादी जरूर कर ली पर वो खुश नहीं हैं।  

राखी ने खुलासा किया है कि मजबूरी में उन्हें अपनी शादी दुनिया के सामने रिवील करनी पड़ी है क्योंकि उन्हें शक है आदिल का अफेयर चल रहा हैं।  राखी को लगता है आदिल उन्हें धोखा दे रहे हैं। राखी जहां शादी के सभी सबूत पेश कर रही हैं, वहीं आदिल इस शादी को मानने से इनकार कर रहे हैं।  देखना होगा राखी की ये शादी किस अंजाम पर पहुंचती है। 

Share this story