×

हनीमून के सवाल पर भड़की कपूर खानदान की बहू आलिया बोली, हनीमून पर कपड़े कौन पहनता है, वीडियो हुआ वायरल...

aalia bhatt

एक महिला आलिया से पूछती है कि वह हनीमून पर अपने कपड़े कहां ले जाएगी? इसके जवाब में आलिया फनी रिएक्शन देती हैं और कहती हैं, “आंटी! हनीमून पर कौन कपड़े पहनता है!” 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी चुलबुली अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। कुछ दिनों पहले आलिया की शादी रणबीर कपूर से हुई थी, जो काफी चर्चा में रहीं। शादी में अलग-अलग अवतार में आलिया-रणबीर बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

शादी के तुरंत बाद दोनों ने अपना काम शुरू कर दिया और अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण अभी तक अपने हनीमून पर नहीं जा पाए हैं। इसी बीच आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है,

जिसमें आलिया अपने हनीमून को लेकर एक सवाल फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। आलिया का ये वीडियो क्लिप उनके एड शूट का है। आलिया का नया विज्ञापन टाइट राग घड़ी के लिए है।

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: आज शादी को हो गया है 1 महीना, आलिया ने कुछ इस तरह  से जताया रणबीर के लिए अपना प्यार

इस ऐड में आलिया बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं। ऐड में आलिया जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं इसलिए वह अपने रिश्तेदारों को अपने आउटफिट के बारे में बता रही हैं।

बिल्ली पर लुटाया प्यार, डायमंड रिंग की दिखाई झलक, आलिया ने शेयर की शादी की  अनदेखी फोटोज - Newstrend

मैचिंग वॉच के साथ-साथ वह वहां मौजूद लोगों को वेडिंग ड्रेस दिखा रही हैं। जिसके बाद एक महिला आलिया से पूछती है कि वह हनीमून पर अपने कपड़े कहां ले जाएगी? इसके जवाब में आलिया फनी रिएक्शन देती हैं और कहती हैं, “आंटी! हनीमून पर कौन कपड़े पहनता है!”

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

ranbir kapoor alia bhatt wedding food menu: Ranbir Kapoor Alia Bhatt  Wedding Food Menu: Neetu Kapoor has invited special chefs from Delhi and  Lucknow read details - आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया का ये वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद से ही फैंस आलिया-रणबीर के हनीमून पर सवाल उठा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर ये नौ शादीशुदा जोड़े अपने हनीमून पर कब जाएंगे।

आलिया टाइटन रागा की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। आलिया की फिल्म रॉकी और रानीकी प्रेम कहानी कुछ ही दिनों में रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया और रणबीर एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे।

Share this story