×

Amrapali Dubey: आम्रपाली दुबे ने रचा ली शादी? कहा- आपको मैं इतनी खुश नहीं दिख रही?

क्या एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने रचा ली शादी? कहा- मेरी खुशी देखकर अंदाजा नहीं लगता

भोजपुरी सिनेमा में अपने एक्टिंग से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो आए दिन किसी न किसी वजहों से चर्चा में रहती है।

 

वहीं उनके फैंस भी उनकी हर बातों को जानना चाहते हैं। फिल्मों के आलावा आम्रपाली अपनी पर्सनल लाइफ को भी काफी शानदार तरीके से इंजॉय करती है। फैंस हमेशा जानने चाहते है कि आम्रपाली की शादी हुई या नहीं। हाल ही में आम्रपाली दुबे लाइव आई थी। जहां उन्होंने अपने फैंस को पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों पर जवाब दिया है।

 

आपको बता दें कि निरहुआ के साथ आम्रपाली का नाम जोड़ा जाता है। माना जाता है कि निरहुआ के साथ आम्रपाली का अफेयर के चलते ही अब तक शादी नहीं की है। हाल ही में सोशल मीडिया पर लाइव आई भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली ने अपनी शादी को लेकर फैंस को जवाब दिया। एक्ट्रेस आम्रपाली से अक्सर ही ये सवाल पूछा जाता है कि क्या उनकी शादी हो गई है?

एक बार फिर यही सवाल लाइव सेशन में आम्रपाली दुबे से फैन ने पूछा। सवाल सुनते ही एक्ट्रेस चुप हो गईं फिर कहा, आपको मैं इतनी खुश नहीं दिख रही? खुश दिख रही हूं इसका मतलब है कि शादी नहीं हुई है। आप लोग भी बार बार क्यों पूछते हो।

आपको बता दें कि आम्रपाली ने इंडस्ट्री में कई एक्टर्स के साथ काम किया है, लेकिन उनकी जोड़ी को लोगों ने निरहुआ के साथ काफी सराहा है। उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर गाने भी निरहुआ के साथ ही किए हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

आजमगढ़ चुनाव के दौरान भी आम्रपाली निरहुआ को प्रमोट करती नजर आई थी। इसे देख फैंस और भी ज्यादा मानने लगे कि दोनों के बीच जरूर कुछ चल रहा है। लेकिन दोनों ने ही कभी इस बारे में मीडिया के सामने कभी कुछ नहीं कहा।

 

 

Share this story