×

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी मामले में आर्थिक अपराध शाखा ने नोरा फतेही से पूछताछ की

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी मामले में आर्थिक अपराध शाखा ने नोरा फतेही से पूछताछ की

Economic Offenses Wing interrogates Nora Fatehi in extortion case involving Sukesh Chandrashekhar

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही से महा ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के एक मामले में पूछताछ की है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

 

 

Nora Fatehi sizzles in a blazing orange thigh high slit dress, sets mercury  soaring: PICS | News | Zee News



नोरा को पिछले हफ्ते तलब किया गया था। अधिकारियों के मुताबिक, शुक्रवार को ईओडब्ल्यू के मंदिर मार्ग स्थित कार्यालय में नोरा से घंटों पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया गया।
 

 

 


चंद्रशेखर, जो वर्तमान में जेल में बंद है, उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसी कुछ हाई-प्रोफाइल हस्तियों सहित विभिन्न लोगों के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है।

Nora Fatehi shimmering gown price is cost you a fortune know her styling  basics - Nora Fatehi Gown Price : नोरा फतेही के इस शिमरिंग गाउन की कीमत में  हो जाएंंगी बिंदास

 

इससे पहले, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने नोरा से इस मामले में पूछताछ की थी।  17 अगस्त को ईडी ने चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के धन शोधन मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी के रूप में नामजद करते हुए एक आरोप पत्र दाखिल किया था।

 


ईडी के मुताबिक, नोरा और जैकलीन को चंद्रशेखर से लग्जरी कारें और अन्य महंगे तोहफे। 

परम सुंदरी' सी दिखाई दी नोरा फतेही, नया लुक देखकर दबा लेंगे दांतों तले  उंगलियां - IndiaFeeds

‘झलक दिखला जा’ आज ही शुरू हो रहा डांस रिएलिटी शो

धोखाधड़ी मामले में Nora Fatehi का नाम आने से'jhalak dikhala ja' को झटका, आज  ही शुरू हो रहा डांस रियलिटी शो - Republic Khabar1

साल 2016 में 'झलक दिखला जा’ के सीजन 9 की प्रतियोगी रही नोरा फतेही इसके अगले सीजन में ही जज की कुर्सी तक कैसे पहुंच गईं, इसे लेकर हिंदी फिल्म जगत में काफी कानाफूसियां चलती रही हैं। शो की लॉन्चिंग पर मिली नोरा फतेही ने तब कहा था, 'कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन करण जौहर और माधुरी दीक्षित के साथ जज की कुर्सी पर बैठूंगी।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

’ और, उनका ये सपना कब, कैसे और किसकी मदद से पूरा हुआ है, दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की जांच जल्द ही इस तरफ भी मुड़ सकती है। इस बीच नोरा फतेही कलर्स चैनल के जिस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ की जज बनी हैं, उसका प्रसारण शनिवार (3 सितंबर) से ही शुरू होने जा रहा है।

Nora Fatehi Love on Twitter: "Cutie! Nora Fatehi 😊🥰✌🏻❤️ #NoraFatehi  #WeLoveNoraFatehi https://t.co/pCekvAJ6qZ" / Twitter

नोरा फतेही को फिल्म जगत में स्थापित करने में एक फिल्म और म्यूजिक कंपनी की खास भूमिका रही है। हाल ही में उनकी एक और फिल्म जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ भी घोषित हुई है।

नोरा फतेही जब पिछली बार 'डांस दीवाने जूनियर्स' की जज बनी थीं, तब भी उनको लेकर शो की शूटिंग पर तरह-तरह की बातें सुनने को मिलती थीं। नोरा फतेही के कथित ‘गॉड फादर’ को लेकर भी हिंदी फिल्म जगत में खूब चर्चे रहते हैं,

कोई खुलकर तो कुछ नहीं कहता लेकिन नोरा फतेही को बतौर अभिनेत्री स्थापित करने की बार-बार की कोशिशें सब कुछ अपने आप साफ कर देती हैं।

Jhalak Dikhhla Jaa Branding Takes A Hit As Its Judge Nora Fatehi Called For  Eow Questioning Karan Johar Madhur - Nora Fatehi: धोखाधड़ी मामले में नोरा  का नाम आने से 'झलक दिखला

हिंदी सिनेमा में कारोबार के कुछ नए गुल इन दिनों खिल रहे हैं। देश में कारोबार करने वाली फिल्मों को विदेश में बनाने और इनमें काम करने वाले सितारों को विदेश में ही भुगतान करने का एक पूरा सिस्टम धीरे-धीरे विकसित हो रहा है।

विदेश में शूटिंग को लेकर सब्सिडी मिलती है वह अलग। लेकिन, कमाई देश में हो रही है और खर्च विदेश में हो रहा है, इसका भी अपना एक अलग ही गणित सिनेमा बनाने वालों ने निकाल लिया है।

नोरा फतेही मोरक्को के एक परिवार से ताल्लुक रखती हैं और जन्म से वह कनाडा की नागरिक हैं। फिल्म ‘लाइगर’ के निर्माता निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने ही अपनी तेलुगू फिल्म ‘टेम्पर’ में उनसे पहला आइटम डांस कराया था।

Happy Birthday Nora Fatehi: From 'Garmi' to 'Dilbar' - top 10 tracks of the  dancing diva

फिर उन पर सनी लियोनी को हिंदी सिनेमा में स्थापित करने वाले महेश भट्ट की नजर पड़ी और विक्रम भट्ट निर्देशित फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ में भी वह आइटम डांस करती नजर आईं।

इसके बाद तो ‘बाहुबली’ से लेकर पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ तक वह एक दर्जन से ज्यादा आइटम गानों में नजर आ चुकी हैं। फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में उनसे अभिनय कराने की भी कोशिश की गई लेकिन मामला जमा नहीं।

नोरा फतेही खुद को माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी प्रशंसक मानती हैं और कहती हैं, 'जब मैं कनाडा में थी तो बचपन में माधुरी दीक्षित मैम के सारे गाने यूट्यूब पर देख देखती रहती थी।

Nora Fatehi in a mermaid-esque gown on the sets of Jhalak Dikhhla Jaa 10,  see photos

सारे गाने देखकर उसके स्टेप्स सीख रही थी। जब उनका गीत 'आजा नच ले' आया था तो यह गाना वहां बहुत ही लोकप्रिय हुआ था। मैंने इस पूरे गाने के स्टेप्स सीख लिए थे। जब मैं स्कूल गई तो इस गाने के बारे में अपने सभी दोस्तों को बताया और स्कूल के सामने परफॉर्म किया। मैंने उनकी फिल्म ‘देवदास’ कई बार देखी और इस फिल्म के उनके डांस स्टेप सीखे।’
 

Share this story