×

Comedian Bharti Singh बनी मां, बेटे को दिया जन्म, खुशी से झूमे फैंस

bharati sigh
Bharti Singh Baby Delivery: भारती सिंह मां बन गई हैं। भारती और हर्ष ने ये ख़ुशखबरी social media के जरिये फँस को दी हैं।

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में चल रहीं  Laughter Queen भारती सिंह (Bharti Singh) मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। कपल ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है। भारती और हर्ष ने एक ही पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘It’s a Boy’। स्टार कपल ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट से एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

 

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) पेरेंट्स बनने को लेकर काफी एक्साइटेड थे।  दोनों के लिए बहुत खुशी के क्षण हैं।  दोनों फैंस संग अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को काफी समय से शेयर कर रहे थे। भारती प्रेग्नेंट होने के बाद से ही मां बनने को लेकर एक्साइटेड थीं।  वे लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज भी शेयर कर रही थीं। बेबी बंप में उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। 

 

  Liquor price: फिर सस्ती हुई शराब

 

भारती अपनी गर्भावस्था के दौरान अपने वर्कफ्रंट में सक्रिय रही हैं। भारती ने डिलीवरी के आखिरी दिन तक शूटिंग की है। पैपराजी हर दिन शूटिंग के सेट पर भारती को स्पॉट करते थे और भारती के तमाम दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते थे।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

 

भारती ने प्रेग्नेंसी के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह एक प्यारी सी बेटी को जन्म देना चाहती हैं। ऐसे में भारती की यह इच्छा अधूरी रह गई है। रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आपको बेटा चाहिए या बेटी। इस सवाल के जवाब में भारती सिंह ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा, ”लड़की. मुझे एक लड़की चाहिए।  मेरी तरह मेहनती,आप की तरह नहीं जो एक लड़की को रोककर इंटरव्यू ले रहे हैं। ”

 

Share this story