×

मरकर जिंदा हुई भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज, आखिर क्यों नहीं लिए यमराज ने प्राण, शिल्पी ने बताई अपनी मौत की सच्चाई

मरकर जिंदा हुई भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज, आखिर क्यों नहीं लिए यमराज ने प्राण, शिल्पी ने बताई अपनी मौत की सच्चाई

Shilpi Raj death news: भोजपुरी सिनेमा जगत की ट्रेंडिंग सिंगर के नाम से फेमस शिल्पी राज ने सुसाइड कर लिया है। इस खबर के सुनने के बाद भोजपुरी जगत में शोक की लहर है। जब उनकी सुसाइड की खबर मीडिया में तेजी से वायरल हुई तो वह मरकर जिंदा हो गई।

 

दरअसल, इस उनके सुसाइड की कहानी ये है कि  उन्होंने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में कुछ ऐसी बातें लिखी हैं, जो उनके सुसाइड करने की ओर इशारा कर रहा था, जिसे लेकर अब उन्होंने खुद सफाई दी है। शिल्पी ने एक मीडिया संस्थान बातचीत में कहा कि ‘वो एकदम ठीक हैं, थोड़ा काम का प्रेशर था, जिसकी वजह से ऐसी पोस्ट लिख दिया था। अब सब ठीक है’।

 

 

क्या लिखी थी पोस्ट में ?


भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Bhojpuri Trending Singer Shilpi Raj) ने फेसबुक पर कुछ ही देर पहले अपनी मां के लिए एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्हें काफी भावुक देखा गया था। उन्होंने लिखा था कि, ‘कोई भी काम मैं अच्छा से नहीं कर पाई (1) ना पढ़ाई (2) दूसरा ना संगीत… मैं क्या थी और क्या बन गई सच कहूं तो मैं आज एक कठपुतली जरूर बन गई, जो कि कुछ समझ नहीं आता क्या करूं (मां) एक तुहि है, जो मुझे रोकी हो!

 

 

 

लेकिन, अब मन करता है इस दुनिया में रहने का माफ करना आप’। उनके इतना कहने के बाद तो कमेंट्स की बाढ़ आ गई थी और लोग उनकी चिंता में आ गए थे। सभी फैंस जानना चाहते थे कि आखिर उन्होंने ऐसी पोस्ट क्यों डाली है।

कहीं वो सुसाइड तो नहीं करने वाली हैं। ऐसे कई सवाल लोगों के मन में थे, मगर अब उनके बयान दे देने के बाद सब क्लियर हो गया है। शिल्पी राज ने भोजपुरी में बहुत ही कम उम्र में अच्छी खासी उपलब्धि हासिल की है। ऐसे में उनकी सुसाइड की ओर इशारा करने वाली पोस्ट ने सभी को परेशान कर दिया था।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

फैंस पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे थे साथ हर कोई उन्हें दिलासा दे रहा था। हालांकि, पोस्ट शेयर करने के कुछ ही देर बाद उन्होंने उसे डिलीट भी कर दिया था। अब ऐसे में शिल्पी को लेकर फैंस को घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने खुद साफ किया है कि वो एकदम ठीक हैं।

 

शिल्पी राज के इस कमेंट पर उनके चाहने वाले लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं। एक यूजर लिखता है कि ‘आप बहुत अच्छी कलाकार हैं। अगर आप सुसाइड के बारे में सोच रही हैं तो यह गलत है। यह दुनिया काफी खूबसूरत है। आपको ऐसा नहीं करना चाहिए’।

भोजपुरी सिनेमा जगत में ट्रेंडिंग सिंगर के नाम से फेमस शिल्पी राज (Shilpi Raj) की लेटेस्ट पोस्ट ने पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। उन्होंने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में कुछ ऐसी बातें लिखी हैं, जो उनके सुसाइड करने की ओर इशारा कर रहा था, जिसे लेकर अब उन्होंने खुद सफाई दी है।

हाल ही में शिल्पी राज ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वो पोस्ट उन्होंने खुद लिखा था। लेकिन उन्होंने ने बताया कि सुसाइड का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने बताया कि पोस्ट को उन्होंने काम के प्रेशर के चलते लिखा है सुसाइड करने का कोई इरादा नहीं है।

अपने इस पोस्ट की वजह से शिल्पी राज सुर्खियों में आ गई है। उन्होंने अपने पोस्ट में कहा लिखा है कि ‘कोई भी काम मैं अच्छा से नहीं कर पाई (1) ना पढ़ाई (2) दूसरा ना संगीत… मैं क्या थी और क्या बन गई सच कहूं तो मैं आज एक कठपुतली जरूर बन गई, जो कि कुछ समझ नहीं आता क्या करूं (मां) एक तुहि है, जो मुझे रोकी हो! लेकिन, अब मन करता है इस दुनिया में रहने का माफ करना आप।

उनके पोस्ट के बाद से पूरे सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। लोगों को लगने लगा वो सुसाइड करने का मन बना रही हैं। लेकिन बाद में शिल्पी राज ने खुलासा किया कि उनका ऐसा कुछ भी इरादा नहीं था। वो बस दुख जाहिर करने के लिए इस पोस्ट को लिखी है। वहीं शिल्पी ने सुसाइड की खबरों को गलत बताया।

भोजपुरी गाने लोगों के दिलों में जगह बनाई

गौरतलब है कि शिल्पी राज उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की रहने वाली हैं। उनका जन्म देवरिया के एक गांव में 25 मार्च 2002 को हुआ था। शिल्पी देवरिया से 10 वीं तक पढ़ाई करने के बाद बिहार चली गई थीं। उन्होंने छपरा से 12 वीं की पढ़ाई की थी। इसके बाद संगीत सीखने के लिए पटना चली गईं। यहां पर उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में काम करना शुरू कर दिया।

देखते ही देखते शिल्पी राज के भोजपुरी गाने लोगों के दिलों पर राज करने लगे। काफी कम उम्र में शिल्पी भोजपुरी सिनेमी की ट्रेंडिंग स्टार बन गई। शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह, ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव, रितेश पांडे, प्रमोद प्रेमी यादव, अरविंद अकेला कल्लू, अंकुश राजा, सर्वेश सिंह, गुंजन सिंह समते तमाम कलाकारों के साथ गाना गा चुकी हैं।

Share this story