×

भाभीजी घर पर हैं सीरियल के मशहूर किरदार का निधन, क्रिकेट खेलते समय हुआ बड़ा हादसा

Deepesh Bhan Passes Away

Bhabhiji Ghar Par Hai serial's famous character dies, a big accident happened while playing cricket


टीवी की दुनिया का सबसे पॉपुलर सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' से एक बुरी खबर सामने आ रही है। अपने अभिनय से सबको हंसाने वाले एक्टर दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहे। 23 जुलाई को सुबह उनकी अचानक मौत हो जाने से हर कोई शॉक्ड है।

 

 

इस सीरियल में वह मलखान का किरदार निभाते थे। और उनकी कॉमेडी लोगों को खूब पसंद आती थी।



जानकारी के मुताबिक, दीपेश शुक्रवार को क्रिकेट खेल रहे थे, लेकिन क्रिकेट खेलते समय वह अचानक गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। और यहां पर डॉक्टरों ने अभिनेता को मृत घोषित कर दिया। असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत के साथ-साथ एक्टर वैभव माथुर ने भी दीपेश भान के निधन की खबर को कंफर्म किया है।

उन्होंने दीपेश के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए बताया कि हां अब वह नहीं रहे हैं। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है। बता दें कि शो में दीपेश और माथुर दो दोस्त की भूमिका में थे और दोनों का काफी ज्यादा पटती भी थी। 

दीपेश भान के निधन पर 'तिवारी जी' ने जताया दुख

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">


उन्होंने कहा कि वह इस खबर से शॉक्ड हैं, 'आज हमारा शो का शूट थोड़ा लेट था। इसलिए मुझे लगता है कि वह जिम के बाद क्रिकेट खेलने के लिए ग्राउंड में चला गया था। यह उसके फिटनेस रूटीन का हिस्सा था।

लेकिन खेलते समय वह अचानक से गिर गया। यह खबर हम सभी के लिए शॉकिंग है। वह हमेशा हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करते थे। वह फिटनेस को लेकर हमेशा सचेत रहते थे।

मैं नहीं जानता कि अभी जो मुझे फील हो रहा है मैं उसे कैसे एक्सप्रेस करूं। इस वक्त शो की पूरी टीम उनके घर पर है।'

चारू मलिक ने किया दीपेश भान को याद


चारू ने कहा कि दीपेश भान एक अच्छे कलाकार के साथ अच्छे इंसान भी थे। वह हमेशा उनको सीन्स के दौरान गाइड भी किया करते थे।

लेकिन उनका यूं चला जाना सभी के लिए भारी क्षति है। तिवारी जी के रोल में सबको हंसान वाले एक्टर रोहिताश गौर ने भी दीपेश के निधन पर दुख जताया है।
 



कई शोज का हिस्सा रहे दीपेश


बता दें कि दीपेश को भले 'भाबी जी घर पर है' से पॉपुलैरिटी मिली लेकिन इसके पहले भी वह कई कॉमेडी शोज में अपना जलवा बिखेर चुके हैं। इन्हें 'भूतवाला सीरियल,' 'एफआईआर', 'कॉमेडी का किंग कौन', 'कॉमेडी क्लब', 'चैंप' और 'सुन यार चिल मार' में सभी को अपने अभिनय से गुदगुदाया है।

इसके साथ ही वह बॉलीवुड की फिल्म 'फालतू उटपटांग चटपटी कहानी' में भी दिखाई दे चुके हैं। इसके अलावा वह आमिर खान के साथ एक एड फिल्म भी कर चुके हैं।

Share this story