प्रीति राय की आवाज में दुबई सड़को पर 'शादी जईहा करबा हो' कहती नजर आई अप्सरा कश्यप
प्रीति राय की आवाज में दुबई सड़को पर 'शादी जईहा करबा हो' कहती नजर आई अप्सरा कश्यप

भोजपुरी फ़िल्म जगत की खूबसूरती किसी अप्सरा यानी कि भोजपुरी इंडस्ट्री हॉट अभिनेत्री अप्सरा कश्यप का नया सांग यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस सांग में उनकी मदहोश कर देने वाली अदाएं देखकर आप भी दांतो तले उंगलियां दबाने को मजबूत हो जाओगे।

इस सांग को ऐंगेर प्रीति राय ने मदहोश कर देने वाली आवाज में गाया है जिसके बोल हैं  'शादी जईहा करबा हो'। ये सांग भी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की दुबई सीरीज में से एक है जिसे आप कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जाकर देख व सुना जा सकता है।

सांग में अप्सरा के साथ कोरियोग्राफर एक्टर गोल्डी जायसवाल ने कमाल का परफॉर्म किया है।

दोनों ही दुबई गाने की शुरुआत में अप्सरा के हाथ में सेहरा दिखाया गया है, जो वो अपने को स्टार को दिखाती है, जिसके बाद गाने की शुरुआत होती है कि बढ़त जवानी चढ़त लगनिया मजा में तोहे धरवा हो शादी जईहा करबा हो मजा में हरा वाला मड़वा हो। सांग में दोनों के ऑउटफिट से कहीं पर भी निगाह नहीं हटती है।

दोनों के डांस मूव भी कमाल के है जो दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक सांग को 67k व्यूज मिल चुके हैं वही इसको 2.2k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 
'शादी जईहा करबा हो'सांग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

इसको सिंगर प्रीति राय ने गाया है। इनके लेखक कवि मासूम है, वही म्यूजिक आर्या शर्मा का है। निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसका निर्देशक भोजयरिया ने किया है। कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, बॉबी जैक्सन हैं , वही इसका एडिट पंकज सॉ, डीआई रोहित  ने किया है।

Share this story