×

विराट से शादी के पहले इन इन 5 मर्दों के साथ रिलेशनशिप में रही चुकी हैं अनुष्का शर्मा...

anushka

अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री में अपने शांत स्वभाव, खूबसूरती  और एक्टिंग कौशल के लिए जानी जाती हैं। उनके फैन्स उनके हमेशा मुस्कुराते हुए चेहरे और चुलबुले रवैये को पसंद करते हैं। 

 

 

 

 

अभिनेत्री ने अब भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी कर ली है और दोनों अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद बेहद खुश हैं।

 

 

क्या Virat Kohli ने पहली बार दिखाया अपनी बेटी वामिका का चेहरा? जानें सच्चाई

हालाँकि आज इस लेख में हम पांच ऐसे लोगों के बारे में जानेगे, जिन्हें अनुष्का ने शादी से पहले डेट किया हैं।

Farokh Engineer apologises to Anushka Sharma after Ranveer Singh, Arjun  Kapoor, Sonam Kapoor applaud her courage

जोहेब युसूफ एक रैंप मॉडल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का मॉडलिंग के दिनों में उनसे बेंगलुरु में मिली थीं। इसके बाद दोनों दो साल से अधिक समय तक एक सीरियस रिलेशनशिप में थे।रिपोर्ट्स की मानें तो लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप और अनुष्का के स्टार स्टेटस ने बाद में इस रिश्ते को फीका कर दिया। 

विराट से पहले इस मशहूर क्रिकेटर के साथ था अनुष्का शर्मा का चक्कर, नाम जानकर  चौंक जाएंगे

अनुष्का के भाई राज्य स्तर के खिलाड़ी रह चुके हैं और इसलिए वह क्रिकेट की दुनिया से जुड़ी हुई थीं।  क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ उनकी दोस्ती बीते दिनों शहर में चर्चा का विषय थी। दरअसल इस बार सुरेश ने स्वीकार किया था कि वह अनुष्का से प्यार करते हैं। 

Anushka Sharma Birthday Bollywood Actress Affair With Cricketer Suresh Raina  Before Virat Kohli | Anushka Sharma Birthday: Virat Kohli से पहले सुरेश रैना  को डेट कर चुकी है अनुष्का शर्मा! | Hari Bhoomi

अनुष्का का को-एक्टर रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप काफी चर्चित रहा।  दोनों ने एक साथ तीन हिट फिल्में दीं और ब्रेकअप के बाद भी साथ काम किया।  इनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री हिट रही। कहा जाता है कि वह इंडस्ट्री से उनके पहले बॉयफ्रेंड थे। 

Was Anushka Sharma Jealous Of Ranveer Singh Closeness With This Actress |

दोनों के लिंकअप की अफवाहें तब उड़ी थीं जब रणबीर और अनुष्का को एक साथ घूमते हुए देखा गया था।  वे करण जौहर की पार्टी में मिले थे जिसके बाद उन्हें डिनर करते देखा गया।  हालांकि अतीत में उन्होंने डेटिंग की या नहीं इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई थी। 

'फिल्लौरी' की भूतनी अनुष्का शर्मा जब खुद डर गई रणबीर कपूर से तब  जो हुआ.. | Bollywood Life हिंदी

अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा को एक साथ घूमते हुए स्पॉट किए जाने के बाद उनके डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगी थी। दोनों को एक बार कॉफी शॉप में देखा गया था, जिसने गपशप करने वालों को बातचीत करने का मौका दे दिया था। 

AnushkaSharma1588 on Instagram: “Happy happy joon!! 🎂😃 @arjunkapoor” |  Arjun kapoor, Anushka sharma, Instagram photo

Share this story