बीड़ी न देने पर सनकी शख्स ने रेत दिया महिला का गला, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद...देखें वीडियो
बीड़ी न देने पर सनकी शख्स ने रेत दिया महिला का गला, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद...देखें वीडियो

देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक सनकी शख्स ने बीड़ी न देने पर महिला दुकानदार की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दिया।
हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। स्थानीय लोगों ने आरोपी का पीछा करके पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को भीड़ से बचाया और उसे अपने साथ ले गई।

एक पत्रिका में छपी खबर के अनुसार ये मामला द्वारका के डाबरी इलाके का है, जहां 30 साल की विभा अपने पति के साथ मिलकर एक छोटी सी किराना की दुकान चलाती थी। इस दुकान पर वो घरेलू सामान जैसे मिर्च, मसाले और सब्जियां बेचा करती थी। आरोपी दीपक करीब रात 10:30 बजे दुकान पर पहुंचा। दुकान पर विभा मौजूद थी। आरोपी नशे में धुत था। उसने महिला से बीड़ी मांगी, तो महिला ने बीड़ी देने से इनकार कर दिया। इससे आरोपी गुस्से में आग बबूला हो गया और उससे लड़ने लगा इतने में जब महिला ने उससे बचने की कोशिश की तो आरोपी ने अपने झोले में से धारदार हथियार निकाला और विभा पर हमला कर दिया। जब विभा ने वहां से भागने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे पकड़ कर गला रेत दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग गया।


आरोपी को स्थानीय लोगों ने भागता हुआ देख लिया और पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान पुलिस भी वहां पहुंच गई और भीड़ से उसे बचाया। स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच इस दौरान कहा सुनी भी हुई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से खून से लथपथ महिला को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Share this story