×

राजधानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सलमान संग 4 लड़कियां गिरफ्तार

राजधानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सलमान संग 4 लड़कियां गिरफ्तार
राजधानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सलमान संग 4 लड़कियां गिरफ्तार

नई दिल्ली | दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एंटी हयूमन ट्रेफिकिंग यूनिट ने व्हाट्सएप के माध्यम से ऑन डिमांड देह व्यापार कराने वाले एक गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से चार युवतियों को भी रेस्क्यू किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी ग्राहकों को ऑन डिमांड लड़कियां मुहैया कराते थे और जहां भी ग्राहक लड़कियां बुलाता था, वहां पर ही कार से पहुंचाया जाता था.

आरोपी सलमान गिरफ्तार

रिपोर्ट के अनुसार, इस गिरोह का सरगना सलमान नोएडा के सेक्टर 71 के स्क्वायर मॉल के पास रहता है, यह शख्स उत्तर प्रदेश की औरैया का रहने वाला है. सलमान को थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सारथी ह़ोटल, सेक्टर-53 नोएडा के सामने से गिरफ्तार किया गया है. नोएडा के एसीपी-2 रजनीश वर्मा ने बताया कि ये गैंग इंटरनेट एंव व्हाट्सएप नम्बर के माध्यम से लोगों से बात करते हैं तथा डील होने पर ये लोग गाड़ी के माध्यम से लडकियों को होटल, घर, मकान पर पहुंचाते हैं एवं ग्राहको से मोटी रकम के तौर पर नकद पैसा वसूलते हैं तथा ग्राहक के हिसाब से 5,000 रुपये से लेकर 20,000 रुपये तक वसूली की जाती है.नई दिल्ली. दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.

पुलिस ने एंटी हयूमन ट्रेफिकिंग यूनिट ने व्हाट्सएप के माध्यम से ऑन डिमांड देह व्यापार कराने वाले एक गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से चार युवतियों को भी रेस्क्यू किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी ग्राहकों को ऑन डिमांड लड़कियां मुहैया कराते थे और जहां भी ग्राहक लड़कियां बुलाता था, वहां पर ही कार से पहुंचाया जाता था.

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

पुलिस के मुताबिक, आरोपी व्हाट्सएप और इंटरनेट के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग कर देह व्यापार का धंधा चला रहा था. यह लोग ग्राहकों से एडवांस में ऑनलाइन पेमेंट लेने के बाद ही उनके पास लड़कियों को भेजते थे. पुलिस ने आरोपी से एक कार सहित अन्य सामान बरामद किया है.

Share this story