फेसबुक पर दोस्ती के बाद रेप, फिर धमकी से तंग आकर विधवा महिला ने की आत्महत्या
फेसबुक पर दोस्ती के बाद रेप, फिर धमकी से तंग आकर विधवा महिला ने की आत्महत्या 

हरियाणा के सोनीपत जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक विधवा महिला के साथ पहले तो एक शख्स ने फेसबुक पर दोस्ती की और उसके बाद उसने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इसी दौरान उसने उसका एक वीडियो  भी बना लिया और बाद में उसे ब्लैकमेल करने लगा। ब्लैकमेल से तंग आकर महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या  कर ली। आत्महत्या करने से पहले मृतक महिला ने अपनी बाजू पर अपने साथ हुई ज्यादती का पूरा विवरण लिखा है। पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।


सोनीपत के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली विधवा महिला ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस आत्महत्या के पीछे जो कारण निकल कर सामने आए वह चौंकाने वाले हैं। महिला की दोस्ती फेसबुक के जरिए शादीपुर कॉलनी के रहने वाले दीपक नाम के एक शख्स से हो गई। दीपक पहले ही शादीशुदा था और दीपक ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका एक वीडियो बना लिया। वो महिला को ब्लैकमेल करने लगा। ब्लैकमेल से तंग आकर महिला ने आत्महत्या कर ली। 

फेसबुक पर दोस्ती के बाद रेप, फिर धमकी से तंग आकर विधवा महिला ने की आत्महत्या 
इस वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक विधवा महिला की बहन की शिकायत पर आरोपी दीपक के खिलाफ धारा 376, 377 और 306 का मुकदमा दर्ज कर दिया और
उसे गिरफ्तार कर लिया।


हालांकि मृतक महिला ने मरने से अपनी बाजू पर अपने साथ हुई ज्यादती का पूरा विवरण लिखा है।  पहले इसमें उसने दीपक, उसकी पत्नी और कई अन्य के खिलाफ आरोप लगाए हैं। जिस को आधार बनाकर सोनीपत पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 इस मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी दीपक को भी गिरफ्तार किया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Share this story