×

दिल्ली से दिल दहला देने वाला मामला: पति पत्नी मिलकर गरीब बच्चों के साथ करते थे सेक्स, वीडियो बनाकर भेजते थे विदेश

hjul

दिल्ली। दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया हो जो आपको सोचने पर मज़बूर  कर देगा, बता दे कि  इंडिया का कैपिटल बोले जाने वाला शहर अब क्राइम कैपिटल बन गया है। यहाँ एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक पति ने गरीब बच्चों एवं किशोर से पत्नी के साथ संबंध बनवाकर स्वयं भी किशोर के साथ कुकर्म करता था। विरोध करने पर मारता पीटता था और चिल्लाने पर मुंह दबाते थे।

बता दे कि दिल्ली आरोपी मो. आकिब को लेकर सीबीआई बुधवार को चित्रकूट पहुंची। रेलवे स्टेशन पर ही आरोपी ने जेई व उसकी पत्नी के बारे में राज उजागर कर दिए। जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो गए।रामभवन व पत्नी दुर्गावती सामान्य व गरीब घरों के बच्चों को अपना शिकार बनाते थे। दोनों मिलकर किशोर के साथ कुकर्म में शामिल होते थे। जिसका लैपटाप के कैमरे से वीडियो बनाते थे। इसके बाद उस वीडियो को जेई विदेशों से जुड़े अपने दोस्तों को शेयर करता था। किशोर से पत्नी के साथ संबंध बनवाकर स्वयं भी किशोर के साथ कुकर्म करता था। विरोध करने पर मारता पीटता था और चिल्लाने पर मुंह दबाते थे। फिर मोटी रकम देकर जुबान बंद करा देते थे। आरोपी के अनुसार जेई की इस हैवानियत के काम में पत्नी पूरा सहयोग करती थी।

u

उसके घर में चित्रकूट, बांदा, प्रयागराज के लड़के आते थे। उसे अपने पैसे की ताकत का गुमान है। उधर, सीबीआई का दावा है। इसी तरह जेई और पत्नी के खिलाफ सबूत मिलते रहे तो और भी कई केस उनके खिलाफ दर्ज होंगेे। इसका जाल यूपी के चार जिलों में फैला है। जेई व पत्नी के ग्रुप से सेक्स के कई सबूत मिल चुके हैं।

https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-2953008738960898" crossorigin="anonymous">

Share this story